Mia Khalifa Hot Photos: पॉर्न स्टार मिया खलीफा की हॉट और सेक्सी फोटो

Porn-Star-Mia-Khalifa-Hot-and-Sexy-Photo-08-644x362

Mia Khalifa Hot Photos: एडल्ट फिल्मों की पोर्न स्टार सनी लियोनी अब गुजरा नाम बन चुकी हैं. सनी लियोनी को पीछे छोड़ते हुए पॉर्न स्टार मिया खलीफा अब एडल्ट फिल्मों की सुपरस्टार बन चुकी हैं. एडल्ट फिल्म मार्केट में मिया खलीफा की इस वक्त सबसे ज्यादा डिमांड है.

मिया खलीफा की हॉट सेक्सी फोटो

{ यह भी पढ़ें:- इस पोर्न स्टार की सेल्फी ने मचाया सोशल मीडिया पर धूम }

पॉर्न फिल्मों की ग्लोबल सुपरस्टार मिया खलीफा एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिनके आगे अब गए जमाने की पॉर्न स्टार सनी लियोनी का कोई भाव नहीं रह गया है. उन्हें पूरी दुनिया मिया खलीफा के नाम से जानती है लेकिन मिया का असली नाम ‘Mia Callista’ है.

मिया खलीफा रेड ड्रेस में ह़ॉट पोज देते हुए

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोन के बाद अब इन फिल्मों में नजर आएंगी मिया खलीफा }

मिया मूल रुप से लेबनान की हैं और उनका जन्म 10 फरवरी 1993 को लेबनान में हुआ था. पॉर्न फिल्मों में काम के चलते वो लेबनान छोड़ चुकी हैं. एडल्ट फिल्मों की दुनिया में सबसे बड़ी स्टार बन चुकीं मिया खलीफा की उम्र महज 24 साल है. इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी पॉर्न स्टार बनने वालों की लिस्ट में मिया का नाम काफी ऊपर है.

मिया खलीफा का हॉट पोज

मिया खलीफा की हाइट 5 फीट 2 इंच है जो एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली लड़कियों के लिए बहुत ही एवरेज मानी जाती है. फिर भी अपनी दिलकश अदाओं और भड़काऊ सेक्सी अंदाज के चलते मिया बहुत बड़ी पॉर्न स्टार बनी हुई हैं.

{ यह भी पढ़ें:- स्पोर्टस शो होस्ट करेंगी Controversy Queen मिया खलीफा }

मिया खलीफा का सेक्सी और बोल्ड अवतार

मिया खलीफा ने पॉर्न स्टार सनी लियोनी को काफी पीछे छोड़ दिया है. एडल्ट फिल्मों के मामले में आज मिया के सामने कोई और पॉर्न स्टार नहीं टिकतीं. हाल में मिया ने एक स्पोर्ट्स शो होस्ट करना शुरु किया है जिसका नाम ‘Out of Bounds’ है.

मिया खलीफा का कूल पोज

वैसे मिया खलीफा का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है. आए दिन मिया को लेकर कोई ना कोई विवाद खड़ा हो जाता है. विवादों से घिरी होने के बावजूद मिया के जोश में कोई कमी नहीं आई है.

{ यह भी पढ़ें:- इस पोर्न स्टार की सेल्फी ने मचाया सोशल मीडिया पर धूम, दीवाने हुए लोग }

मिया खलीफा सेमी न्यूड पोज

उनका एक विवाद उनकी बॉडी पर लेबनान से संबंधित 2 टैटू को लेकर है जिसमे से एक राष्ट्रीय गान से जुड़ा है और दूसरा Forces Cross से. लेबनान के लोग हमेशा इस तरह के टैटू के लिए मिया खलीफा को लेकर गुस्सा रहते हैं क्योकि वे इसे अपमानजनक मानते हैं.

मिया खलीफा का दूसरा विवाद है हिजाब को लेकर, मिया ने एक एडल्ट फिल्म में हिजाब पहन कर काम किया जिससे पूरे विश्व में मुस्लिम समाज में मिया को लेकर गुस्सा फैल गया था. बगदादी के ग्लोबल आतंकवादी संगठन आईएसआईएस ने मिया खलीफा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. उसके बाद मिया खलीफा एक तस्वीर को लेकर क्रिश्चन समाज के निशाने पर आ गईं.

मिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो वर्जिन मैरी के रुप में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को लेकर ईसाई समाज में मिया को लेकर आक्रोश है.

बिकनी में मिया खलीफा की शॉपिंग और मस्ती

सेक्सी नीली पैंटी में मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

वर्जिन मैरी के अवतार में मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

जालीदार ब्रा में सेक्सी मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

फ्लोरल बिकनी में मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

सेक्सी पीली स्कर्ट में मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

नीली सेक्सी ड्रेस में मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

लाल बिकनी में नॉटी मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

काले जालीदार नाइट गाउन में मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

सिर्फ सफेद टीशर्ट में सेक्सी मिया खलीफा

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

मिया खलीफा का नॉटी-नाॉटी डांस

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

Mia Khalifa Hot Photos: एडल्ट फिल्मों की पोर्न स्टार सनी लियोनी अब गुजरा नाम बन चुकी हैं. सनी लियोनी को पीछे छोड़ते हुए पॉर्न स्टार मिया खलीफा अब एडल्ट फिल्मों की सुपरस्टार बन चुकी हैं. एडल्ट फिल्म मार्केट में मिया खलीफा की इस वक्त सबसे ज्यादा डिमांड है. मिया खलीफा की हॉट सेक्सी फोटो पॉर्न फिल्मों की ग्लोबल सुपरस्टार मिया खलीफा एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जिनके आगे अब गए जमाने की पॉर्न स्टार सनी लियोनी का कोई भाव…
Loading...