1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Mia Khalifa ने लिया लाइफ का सबसे बड़ा Decision, पति Robert को लेकर बोली- रिश्ता बचाने की…

Mia Khalifa ने लिया लाइफ का सबसे बड़ा Decision, पति Robert को लेकर बोली- रिश्ता बचाने की…

मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपने पति से तलाक लेने वाली हैं। दरअसल उन्होने अपनी पोस्ट में बताया कि वो पति से अलग होने का फैसला ले चुकी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: अश्लील फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी मिया खलीफा (Mia Khalifa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस के बारे से शेयर करतीं रहतीं हैं। पिछले 2 साल पहले मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपनी शादी की खबर फैंस से शेयर की थी।

पढ़ें :- Kamal R Khan का आमिर के अनाउंस Divorce पर तंज़, VIDEO शेयर कर बोले- एक रंगीन मिजाज आदमी हैं
Jai Ho India App Panchang

वहीं आज उन्होने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जान आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल उन्होने आज अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग (Robert Sandberg) से अलग होने का एलान कर दिया है। जी हां मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपने पति से तलाक लेने वाली हैं। दरअसल उन्होने अपनी पोस्ट में बताया कि वो पति से अलग होने का फैसला ले चुकी हैं।

आपको बता दें मिया खलीफा अपनी पोस्ट शेयर कर लिखतीं हैं, “हम विश्वास के साथ कह सकते हैं हमने अपनी शादी को काम करने के लिए सब कुछ किया, वहीं मिया तकरीबन एक साल की थेरेपी ले रहीं हैं और जिसके बाद मिया ने ये फैसला लिया और आगे कहा हम एक दूसरे के एक अच्छे दोस्त हैं और हमने शादी बचाने की वास्तव में कोशिश की।

इतना ही नहीं उन्होने ये भी कहा कि- हम हमेशा प्यार और एक दूसरे का सम्मान करेंगे। ‘हम इस चैप्टर को बिना किसी पछतावे के बंद कर रहे हैं और दोनों अपनी एक नई शुरुआत करेंगे। अलग-अलग लेकिन परिवार, दोस्तों और अपने कुत्तों के प्यार से जुड़े रह कर। हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दिया और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...