स्पोर्टस शो होस्ट करेंगी Controversy Queen मिया खलीफा

मुंबई। पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा जल्द ही एक स्पोर्टस शो को होस्ट करती नजर आने वाली हैं। महज तीन महीने में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में नंबर वन का खिताब हासिल करने वाली मिया खलीफा ने अब इस इंडस्ट्री से अलविदा कह दिया है। मिया अपने कैरियर को एक नया मोड़ देने का प्लान बना चुकी हैं।
मिया खलीफा पूर्व एनबीए स्टार गिलबर्ट एरीनाज के साथ ‘आउट ऑफ बाउंड्स’ शो होस्ट करती नजर आएंगी। यह शो मिया कॉम्पलेक्स मैगजीन के यूट्यूब चैनल आने वाला है। बता दें कि मिया खलीफा आईएसआईएस से धमकी मिलने के बाद हर तरफ सुर्खियों में आ गई थीं। उन्हे आतंकी संगठन आईएसआईएस ने सिर कलाम करने की धमकी दी थी।

कौन है मिया खलीफा-

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोन के बाद अब इन फिल्मों में नजर आएंगी मिया खलीफा }

मिया खलीफा का जन्म 10 फरवरी 1993 को लेबनान के बेरुत में हुआ था। मिया खलीफा जब सात साल की थी तो इनका परिवार अमेरिका के मेरीलैंड में आकर रहने लगा था। मिया खलीफा को ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ भी कहा जाता है। उसकी वजह है कि उन्होंने इतिहास के विषय में स्नातक किया है।
बताया जाता है कि मिया शादीशुदा है। 18 साल की उम्र में ही इन्होंने एक अमेरिकन व्यक्ति से शादी कर ली। मिया ने जबसे एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा तभी से उनकी आलोचना होती रही है। मिया इससे पहले मियामी, फ्लोरिडा में काम कर चुकी है।

हिजाब को लेकर हुआ था बवाल-

{ यह भी पढ़ें:- इस पोर्न स्टार की सेल्फी ने मचाया सोशल मीडिया पर धूम, दीवाने हुए लोग }

मिया खलीफा का कंट्रोवर्सी से भी गहरा नाता है। एक वीडियो में मिया का हिजाब पहनकर एडल्ट वीडियो रिलीज हुआ था। जिसको लेकर काफी बवाल मचा था। लेबनानी मूल की इस ऐक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। एक अडल्ट वेबसाइट की ओर से कराई गई वोटिंग में नंबर वन बनने पर उनके देश लेबनान में भी लोगों के मन में उनके लिए काफी गुस्सा देखा गया था।

Loading...