1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस एक्टर के लिए फूट-फूटकर रोईं मिया खलीफा, जानिए पूरा मामला

इस एक्टर के लिए फूट-फूटकर रोईं मिया खलीफा, जानिए पूरा मामला

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: पूर्व पोर्नस्टार और सेलीब्रिटी मिया खलीफा अपने फेवरेट एनबीए स्टार जॉन वॉल के लिए फूट फूटकर रोती दिखाई दीं. दरअसल एक ट्रेड एक्सचेंज में वॉशिंगटन विजार्ड्स ने एनबीए स्टार जॉन वॉल की जगह रशेल वेस्टब्रूक को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. मिया खलीफा एनबीए स्टार जॉन वॉल की डाई हार्ड फैन हैं और काफी वक्त से वो वॉशिंगटन विजार्ड्स को सपोर्ट कर रही हैं. इसे लेकर दुखी हुई मिया खलीफा का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में मिया खलीफा फूट फूटकर रोती दिख रही हैं.

पढ़ें :- बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जानें क्यूं डरते हैं 'Horror Movies' से ? छोरी ...

असल कई फैन्स की तरह मिया खलीफा भी इस ट्रेड एक्सचेंज से खुश नहीं हैं. ऐसे में अपना दुख जाहिर करने के लिए मिया ने एक झूठमूट में रोने का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है. इस वीडियो में मिया खलीफा आंसूं बहाती दिख रही हैं और साथ ही उन्होंने जॉन वॉल की एक तस्वीर भी शेयर की है. इस वीडियो और तस्वीर को शेयर करते हुए मिया खलीफा ने कैप्शन में खूब सारे दिल टूटने वाले इमोजी डाले हैं. इस ट्रेड के बाद मिया खलीफा ने एक ट्वीट भी शेयर किया और अपना सपोर्ट बदलने की संभावना भी जाहिर की है.

उन्होंने ट्वीट किया कि काफी दुख के साथ बता रही हूं कि मैं अब रॉकेट्स की फैन हूं. इसके साथ मिया खलीफा ने एक टिकटॉक वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. इस वीडियो में वो जॉन वॉल वॉक इन स्टाइल की नकल उतारती दिख रही है और उन्होंने उनकी वॉशिंगटन विजार्ड्स वाली जर्सी भी पहन हुई है. इस वीडियो में भी वो एक बार फिर रोती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि – ‘एवरी विजार्ड्स फैन टुडे’.इतना ही नहीं इसके अलावा मिया खलीफा ने जॉन वॉल को लेकर कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की हैं. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि – 10 साल…ब्रो…10 साल, मुझे याद नहीं कि डीसी कभी वॉल के बिना भी था.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...