1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मीका सिंह ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा, कहा- पिछले 8 महीने से कोई काम नहीं

मीका सिंह ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा, कहा- पिछले 8 महीने से कोई काम नहीं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन के चलते मीका को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जा रहा है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने फिल्म सयोनी के लिए एक पप्पी गीत गाया है और उनका कहना है कि वह बड़े पर्दे पर रोमांटिक एक्शन फिल्म में गीत देखने के लिए उत्सुक हैं। जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में मीका सिंह ने कई राज खोले हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जानें क्यूं डरते हैं 'Horror Movies' से ? छोरी ...

उन्होंने लॉकडाउन के कारण हुई परेशानियों के बारे में बताया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि ‘बीते 8 महीने से मेरे पास कोई काम नहीं था। मुझे यकीन है मेरे जैसे बहुत सारे लोग हैं। लेकिन मुझे यकीन है कि जल्द सब ठीक हो जाएंगा।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ‘इस गाने के लिए फिल्म के निर्मार्ताओं ने मुझसे संपर्क किया तो मुझे शुरुआत में यह ज्यादा पसंद नहीं आया, लेकिन जब मैंने इसे तीन से चार बार गुनगुनाया तो मुझे यह बहुत ही मजेदार लगा और इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी हैं।’

आप सभी को बता दें कि ये गाना नए संगीतकार अनंत और अमन द्वारा रचित है। वहीं मीका ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि कुल मिलाकर गाने को अच्छी तरह से चित्रित किया गया है।’ आपको अगर फिल्म के बारे में बताये तो इस फिल्म में तन्मय सिंह, मुसकान सेठी, राहुल रॉय, योगराज सिंह, उपासना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को नितिन कुमार गुप्ता और अभय सिंघल ने अभिनीत किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...