Micromax ने लांच किया ‘Canvas Plex Tab’, ये है फ़ीचर्स

Micromax-Canvas-Plex

नई दिल्ली| उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Micromax इंफरेमेटिक्स ने मंगलवार को 12,999 रुपये का ‘कैनवस प्लेक्स टैब’ लांच किया। माइक्रोमैक्स ने इसे इरोज इंटरनेशनल के डिजिटल प्लेटफॉर्म इरोज नाउ के साथ साझेदारी में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत भारत में 12,999 रुपये रखी है।

कैनवस प्लेक्स टैब‘ में 8 इंच के HD डिस्प्ले के साथ 3GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। साथ ही इसमें बेहतर वीडियो और गेमिंग अनुभव के लिए DTS साउंड भी दिया गया है. कंपनी ने इरोज नाउ के साथ भागीदारी में एक साल के लिए अनलिमिटेड मूवी कंटेट, म्यूजिक और इंटरटेनमेंट शो मुफ्त दे रही है।

{ यह भी पढ़ें:- Samsung जल्द लांच करेगा 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स }

माइक्रोमैक्स इंफरेमेटिक्स लिमिटेड के सह-संस्थापक विकास जैन ने एक बयान में कहा, कैनवस प्लेक्स’ ग्राहकों को विभिन्न सामग्री और भागीदारी के कारण समग्र मनोरंजन मुहैया कराता है।

इस डिवाइस में इरोज नाउ की लाइब्रेरी प्रीलोडेड है, जिसमें बॉलीवुड फिल्में, क्षेत्रीय फिल्में के अलावा म्यूजिक वीडियोज और टीवी शोज भी शामिल हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Flipkart Big Shopping Days: मात्र 291 में ले जाएं Xiaomi Redmi 5A }

यह टैबलेट 1 सितंबर से सभी प्रमुख खुदरा दुकानों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

नई दिल्ली| उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Micromax इंफरेमेटिक्स ने मंगलवार को 12,999 रुपये का 'कैनवस प्लेक्स टैब' लांच किया। माइक्रोमैक्स ने इसे इरोज इंटरनेशनल के डिजिटल प्लेटफॉर्म इरोज नाउ के साथ साझेदारी में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत भारत में 12,999 रुपये रखी है। 'कैनवस प्लेक्स टैब' में 8 इंच के HD डिस्प्ले के साथ 3GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। साथ ही इसमें बेहतर वीडियो और गेमिंग अनुभव के लिए DTS साउंड भी दिया…
Loading...