माइक्रोसॉफ्ट अब ऑनलाइन बेच रहा सैमसंग गैलेक्सी नोट 8, इतनी कम हुई कीमत

माइक्रोसॉफ्ट ने सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 ऑनलाइन बेचना शुरू कर दिया है। इसमें वर्चुअल असिस्टेंट कोर्टाना, वर्ड, एक्सेल, वननोट और आउटलुक जैसे एप प्रीलोडिड हैं। एंड्रोएड प्रशासन ने रविवार को कहा कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में माइक्रोसॉफ्ट लॉन्चर भी शामिल है।

वेबसाइट के मुताबिक, “बीते सप्ताह रेजर फोन, सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8 प्लस बेचने के बाद कंपनी ने गैलेक्सी नोट 8 ऑनलाइन बेचना शुरू किया है। वास्तव में, यदि आप गैलेक्सी एस8 या गैलेक्सी एस8 प्लस खरीदना चाहते हैं तो माइक्रोसॉप्ट इन्हें बेच रहा है और इसकी कीमत घटाकर 150 डॉलर तक कर दी गई है।”

{ यह भी पढ़ें:- माइक्रोसॉफ्ट के CEO जिम डुबोईस देने जा रहे हैं इस्तीफा, सिर्फ इस वजह से... }

गैलेक्सी नोट 8 में ‘इन्फिनिटी डिस्प्ले’ लगा है। इसमें 6.3 इंच की स्क्रीन है और इसे गहरे रंगों में पेश किया गया है।

इसमें छह जीबी रैम, 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 8895 ओक्टाकोर प्रोसेसर लगा है। इसके साथ ही इसमें ‘वल्कन एपीआई’ सपोर्ट सिस्टम है। सैमसंग ने एस-पेन को भी अधिक प्रभावी और सक्षम बनाया है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला ने इस बात की पुष्टि की है कि माइक्रोसॉफ्ट अधिक संख्या में फोन का निर्माण करेगा लेकिन वे दिखने में वर्तमान में उपलब्ध फोन की तरह नहीं होंगे।”

Loading...