1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mika singh ने फिर लगाई KRK की क्लास, कहा- मैं अनुराग कश्यप नहीं हूं… मैं इसका पापा हूं…

Mika singh ने फिर लगाई KRK की क्लास, कहा- मैं अनुराग कश्यप नहीं हूं… मैं इसका पापा हूं…

केआरके ने सिंगर मीका सिंह को आड़े हाथों लेने की कोशिश की तो सिंगर ने करारा जवाब दिया है। कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन सेलेब्स पर निशाना साधते रहते हैं। लेकिन इस बार कमाल मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सलमान खान की राधे का खराब रिव्यू करके हाल ही में कमाल आर खान विवादों में घिर गए हैं। हाल ही में एक्टर सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा दिया है। जिसके बाद से बैखलाए केआरके लगातार अलग अलग अंदाज में कमेंट करते दिख रहे हैं।

पढ़ें :- Star Kids को लेकर KRK का बड़ा खुलासा, कहा- आर्यन केस के चलते सेलिब्रिटी किड्स कर रहे भारत छोड़ने की प्लानिंग

इसी लिस्ट में हाल ही में केआरके ने सिंगर मीका सिंह को आड़े हाथों लेने की कोशिश की तो सिंगर ने करारा जवाब दिया है। कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन सेलेब्स पर निशाना साधते रहते हैं। लेकिन इस बार कमाल मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में मीका ने कमाल को खुद का बेटा बताया है। मीका सिंह ने ट्विटर पर कमाल आर खान की खिंचाई की और कहा कि अभिनेता-आलोचक केवल नरम लक्ष्य चुनते हैं। दरअसल एक यूजर को जवाब देते हुए मीका सिंह ने कहा किये सिर्फ बॉलीवुड के मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगे लेता है।

पर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज.. मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं… मैं इसका पापा हूं. यहां देखें मीका का ट्वीट मीका ने साफ तौर पर केआरके को खुली चुनौती दे दी है कि उनसे केआरके को पंगा बहुत महंगा पड़ जाएगा. सलमान खान ने कमाल आर खान पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसका समर्थन करते हुए मीका ने कथित तौर पर कहा कि केआरके लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ये सब करते हैं. इसलिए वह बकवास करते हैं और लोगों को गाली देना शुरू कर देते हैं.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...