सिंगर मीका सिंह दुबई में गिरफ्तार, अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप

सिंगर मीका सिंह दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिए गए...
सिंगर मीका सिंह दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिए गए...

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर मीका सिंह को अबु धाबी में छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, मीका पर ब्राजील की 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है। वहीं खबरें आ रही हैं कि मीका को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा फिलहाल अभी उन्हें दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार मीका एक बॉलीवुड परफॉर्मेंस के लिए दुबई में थे।

Mika Singh Arrested To Send Dirty Photos To Miner Girl In Dubai :

गौरतलब है कि इससे पहले 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जवाब में मीका ने भी उस मॉडल के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाया था। उससे पहले दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी उन्हें अरेस्ट किया गया था। यह सब देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि मीका का विवादों से पुराना नाता रहा है।

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर मीका सिंह को अबु धाबी में छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, मीका पर ब्राजील की 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है। वहीं खबरें आ रही हैं कि मीका को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा फिलहाल अभी उन्हें दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार मीका एक बॉलीवुड परफॉर्मेंस के लिए दुबई में थे।गौरतलब है कि इससे पहले 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जवाब में मीका ने भी उस मॉडल के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाया था। उससे पहले दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी उन्हें अरेस्ट किया गया था। यह सब देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि मीका का विवादों से पुराना नाता रहा है।