1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mika Singh ने KRK का चैलेंज एक्सेप्ट कर रिलीज किया कुत्ता सॉन्ग, ट्वीट कर कहा…

Mika Singh ने KRK का चैलेंज एक्सेप्ट कर रिलीज किया कुत्ता सॉन्ग, ट्वीट कर कहा…

केआरके पहले ही सलमान खान की फिल्म 'राधे' और उनकी बुराई करने के चलते मुसीबत का सामना कर रहे हैं। कमाल आर खान ने सलमान खान पर फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के रिव्यु के माध्यम से निशाना साधा था। इसके बाद सलमान खान ने कमाल आर खान पर मानहानि का दावा ठोक दिया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mika Singh Released Dog Song After Accepting Krks Challenge Tweeted Saying

नई दिल्ली: विवादों से घिरे कमाल आर खान आए दिन किसी ने किसी बयान के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। दरअसल, कमाल आर खान ने सलमान खान पर फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के रिव्यु के माध्यम से निशाना साधा था। इसके बाद सलमान खान ने कमाल आर खान पर मानहानि का दावा ठोक दिया था।

पढ़ें :- Hungama 2 का टाइटल सॉन्ग Hungama Ho Gaya हुआ रिलीज, Shilpa Shetty दिखी बेहद हॉट

वहीं सलमान के बाद केआरके को सिंगर मीका ने भी जमकर लताड़ लगाई। वहीं दोनों एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप सोशल मीडिया पर कर रहे थे। हाल ही में केआरके ने ट्वीट में लिखा था, ‘इतना भौंकता क्यों है अगर औकात नहीं है सॉन्ग रिलीज करने की तो, डर मत बिंदास रिलीज कर, मैं चाहता हूं तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे फिर देख।’ मीका सिंह ने अभी तक इसपर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

मीका ने अपने सोशल मीडिया पर गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। इसी बीच अब मीका सिंह ने कमाल आर खान की धमकियों के बावजूद उनपर एक गाना बनाया है। इस गाने का नाम ‘केआरके कुत्ता’ है। मीका ने 11 जून को यूट्यूब पर इस गाने का रिलीज किया है।

मीका सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘केआरके कुत्ता’ सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने अपने इस नए म्यूजिक वीडियो का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों साल का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना ‘केआरके कुत्ता’गाना रिलीज हो गया है। मेरे बेटे कमाल आर खान कृपया अब इस गाने पर अपना रिव्यू दें। मैंने इस गानें को बानाने में वाकई कड़ी मेहनत की है।’ इसी के साथ ही मीका ने अपने इस गाने का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है।

 

पढ़ें :- आषाढी एकादशी के शुभ दिन पर, PBA Music ने अपना पहला Romantic Songs विट्ठला विठ्ठला हुआ रिलीज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...