‘मेड इन इंडिया’ से डेब्यू करने वाला एक्टर करने जा रहा शादी, आधी उम्र की है गर्लफ्रेंड

milind

Milind Soman Ankita Konwar Marriage Plan

मुंबई। मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमण जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर 26 साल की हैं और खुद मिलिंद की उम्र 52 साल है। एक साल तक रिलेशन में रहने के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस रिश्ते के लिए दोनों के पैरेंट्स भी रजामंद हैं। नए साल पर मिलिंद-अंकिता शादी करेंगे।

साल 1995 में मिलिंद ने अलीशा चिनॉय के एल्बम ‘मेड इन इंडिया’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने (1998-99) में सीरियल ‘कैप्टन व्योम’ में भी काम किया। उन्होंने 16 दिसंबर (2002), भेजा फ्राई (2007), भ्रम (2008), नक्षत्र (2010), डेविड (2013) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। बता दें कि 2006 में मिलिंद ने फिल्‍म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी। इन दोनों को साल 2009 में तलाक हो गया।

Me&Smt

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


एयरहोस्टेस हैं अंकिता-

अंकिता एयर होस्टेस हैं और असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही मिलिंद ने अंकिता के साथ नॉर्वे में अपना जन्मदिन मनाया था और पिछले महीने वे गुवाहाटी भी अंकिता के परिवार से मिलने गए थे। मिलिंद वहां अंकिता के माता-पिता से मिले थे और अब उनकी तरफ से भी हरी झंडी मिल गई है।

मुंबई। मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमण जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर 26 साल की हैं और खुद मिलिंद की उम्र 52 साल है। एक साल तक रिलेशन में रहने के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस रिश्ते के लिए दोनों के पैरेंट्स भी रजामंद हैं। नए साल पर मिलिंद-अंकिता शादी करेंगे। साल 1995 में मिलिंद ने अलीशा चिनॉय के एल्बम 'मेड इन इंडिया' से डेब्यू…