Photos: 34 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ नेपाल में मिलिंद सोमन ने सेलिब्रेट किया Birthday

milind-soman_650x400_41509937341

Milind Soman Celebrates Birthday With Girlfriend Ankita In Nepal

नई दिल्ली: मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपना 52वां जन्मदिन गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार और कुछ दोस्तों के साथ नेपाल में ट्रैकिंग करते हुए मनाया. जश्न की तस्वीरें अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें मिलिंद अंकिता के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड में लगभग 34 साल का अंतर हैं. मिलिंद 52 तो अंकिता सिर्फ 18 साल की हैं.

Thank you all for your wishes! Have funnnnn !! 🙂 #Tromso #NorthernLights

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

मीडिया में आई खबरों के अनुसार मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार पेशे से एक एयरहोस्‍टेस है. मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की यह कहानी सोशल मीडिया पर भी जगजाहिर की है. यह दोनों पिछले साल अक्‍टूबर से डेटिंग कर रहे हैं. मिलिंद ने अंकिता के साथ कई फोटो शेयर किए हैं.

नई दिल्ली: मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपना 52वां जन्मदिन गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार और कुछ दोस्तों के साथ नेपाल में ट्रैकिंग करते हुए मनाया. जश्न की तस्वीरें अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें मिलिंद अंकिता के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड में लगभग 34 साल का अंतर हैं. मिलिंद 52 तो अंकिता सिर्फ 18 साल की हैं. Thank…