1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. PM Modi से Milind Soman ने की मुलाकात, इस मामले में जताया आभार

PM Modi से Milind Soman ने की मुलाकात, इस मामले में जताया आभार

मिलिंद सोमन (Milind Soman) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं, जो काम से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर फैंस को फिटनेस गोल देते रहते हैं। एक्टर से फिटनेस उत्साही बने मिलिंद सोमन (Milind Soman)  ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: मिलिंद सोमन (Milind Soman) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं, जो काम से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर फैंस को फिटनेस गोल देते रहते हैं।

पढ़ें :- PM मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू ने Raju Srivastava के निधन पर जताया शोक

एक्टर से फिटनेस उत्साही बने मिलिंद सोमन (Milind Soman)  ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

बुधवार को दिल्ली में PM कार्यालय में पीएम मोदी से मुलाकात कर मिलिंद सोमन (Milind Soman)  ने खास मुद्दों पर चर्चा की। पीएम संग ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा- #UnityRun के बाद माननीय पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर बहुत खुशी हुई।

खेल, स्वास्थ्य और फिटनेस की प्राचीन भारतीय परंपराओं में पारस्परिक रुचि’ के बारे में बातचीत की। मैंने उन्हें देश भर में योग और आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मैंने उन्हें धन्यवाद दिया। इस फोटो में देखा जा सकता है कि मिलिंद सोमन (Milind Soman)  पीएम मोदी के साथ खड़े हंसते हुए पोज दे रहे हैं।

बता दें, अपने ट्वीट में मिलिंद ने जिस ‘यूनिटी रन’ का जिक्र किया, वह 450 किलोमीटर की दौड़ थी, जिसे उन्होंने झांसी से दिल्ली तक नंगे पैर पूरा किया था। मिलिंद ने ‘भारत की आजादी के 75 साल का जश्न’ मनाने के लिए दौड़ लगाई। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर झांसी किले से शुरुआत की और एक हफ्ते में दिल्ली में लाल किले के पास समाप्त हुआ।

वहीं, काम की बात करें तो मिलिंद ने 90 के दशक में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 16 दिसंबर, रूल्स, भेजा फ्राई और बाजीराव मस्तानी जैसी कई फिल्मों में काम किया । उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज मसाबा मसाबा 2 में एक कैमियो में देखा गया था।

 

पढ़ें :- PM Modi ने देश की जनता ये सीरियल देखने की अपील, जानें क्या है इसमें खास बात?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...