1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मिलिंद सोमन जैसी चाहतें हैं जबरदस्त फिटनेस, एक्टर ने शेयर किया डाइट प्लान

मिलिंद सोमन जैसी चाहतें हैं जबरदस्त फिटनेस, एक्टर ने शेयर किया डाइट प्लान

शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को एक डाइट प्लान शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपना एक शर्टलेस फोटो भी शेयर किया है, जिसमें उनके डाइट प्लान के अनुसार खाना नजर आ रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और शानदार के एक्टिंग के चलते सुर्खियों में रहते हैं। साथ ही अपने फैंस को अपनी फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते हैं। अब उन्होंने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को एक डाइट प्लान शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपना एक शर्टलेस फोटो भी शेयर किया है, जिसमें उनके डाइट प्लान के अनुसार खाना नजर आ रहा है।

पढ़ें :- शर्टलेस मिलिंद सोमन को रैम्प पर देख चीख पड़ीं मलाइका अरोड़ा, Viral Video...

इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आप में से बहुत से लोग पूछ रहे हैं कि मैं क्या खाता हूं तो ये पोस्ट आपके लिए है। ये सामान्य है, मैं कहां हूं और क्या मौजूद है। इसके आधार पर भी मेरा डाइट प्लान कभी-कभी बदल जाता है।’

उन्होंने पोस्ट में बताया कि ‘सुबह जाने के साथ ही रूम के तापमान के अनुरूप कम से कम 500 एमएल पानी पीना चाहिए। नाशता- लगभग 10 बजे कुछ मेवा, एक पीपता, एक खरबूज और कोई भी मौसमी फल।’ एक्टर ने आगे लंच के बारें में बात करते हुए बताया कि, ‘लंच दोपहर को 2 बजे तक कर लेना चाहिए। आमतौर पर स्थानीय और मौसमी सब्जियों के साथ चावल और दाल की खिचड़ी, दो चम्मच देसी घी के साथ।

अगर कभी चावल नहीं हैं तो सब्जी और दाल के साथ 6 रोटी और महीने में एक बार चिकन/ मटन या अंडे का एक टुकड़ा।’ ‘रात में सोने से पहले गर्म पानी में थोडी सी हल्दी डालकर गुड़ के साथ पीता हूं।’ वहीं उन्होंने आगे बताया कि मैं ओवर रिफांइड, प्रोसेस्ड और पैकेज्ड फूड से दूर रहता हूं। कोई भी सप्लिमेंट या अलग से विटामिन नहीं लेता। कभी सॉफ्ट ड्रिंक और ठंडा पानी नहीं पीता। पर्याप्त मात्रा में सादा पानी पीता हूं, एल्कोहॉल साल में एक दो बार शायद एक ग्लास।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...