मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता संग किया बीहू डांस, देखें VIDEO

मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता संग किया डांस, देखें VIDEO
मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता संग किया डांस, देखें VIDEO

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों पर काफी ध्यान दे रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले मिलिंद अभी अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ ट्रिप पर गए हुए थे। फिलहाल अब ये दोनों वापस आ चुके हैं और इवेंट अटेंड कर रहे हैं। दोनों अक्सर ही अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Milind Soman Wife Ankita Konwar New Video During Women Marathon :

अभी हाल ही में अंकिता ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें अंकिता ट्रेडिशनल डांस करती नज़र आ रही हैं। ये वीडियो इवेंट का है, उनके साथ मिलिंद भी स्टेप्स मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। ये असम की एक डांस फॉर्म है और कपल गुवाहटी में परफॉर्म कर रहे थे। इवेंट में मौजूद फैंस भी उन्हें शोर मचाकर लगातार उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं।


वीडियो में मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता के साथ स्टेप्स मिलाने का प्रयास कर रहे हैं और काफी हद तक मिलिंद ऐसा कर भी रहे हैं। बीहू असम का फोक डांस है। यह आमतौर पर बीहू फेस्टिवल पर परफॉर्म किया जाता है। यहां गुवाहटी के पिंकाथॉन इवेंट सेलेब्रेट करने के लिए अंकिता और मिलिंद यहां पहुंचे थे और यहां उन्होंने वुमेन रनिंग मैरेथॉन को मोटिवेट किया।

अपने वीडियो पोस्ट के साथ अंकिता ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। अंकिता की दोनों तस्वीरों में वह अपने पति मिलिंद के साथ नजर आ रही हैं। इससे पहले मिलिंद ने अपने मां के साथ फैमिली फोटो पोस्ट की थी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों पर काफी ध्यान दे रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले मिलिंद अभी अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ ट्रिप पर गए हुए थे। फिलहाल अब ये दोनों वापस आ चुके हैं और इवेंट अटेंड कर रहे हैं। दोनों अक्सर ही अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अभी हाल ही में अंकिता ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें अंकिता ट्रेडिशनल डांस करती नज़र आ रही हैं। ये वीडियो इवेंट का है, उनके साथ मिलिंद भी स्टेप्स मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। ये असम की एक डांस फॉर्म है और कपल गुवाहटी में परफॉर्म कर रहे थे। इवेंट में मौजूद फैंस भी उन्हें शोर मचाकर लगातार उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो में मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता के साथ स्टेप्स मिलाने का प्रयास कर रहे हैं और काफी हद तक मिलिंद ऐसा कर भी रहे हैं। बीहू असम का फोक डांस है। यह आमतौर पर बीहू फेस्टिवल पर परफॉर्म किया जाता है। यहां गुवाहटी के पिंकाथॉन इवेंट सेलेब्रेट करने के लिए अंकिता और मिलिंद यहां पहुंचे थे और यहां उन्होंने वुमेन रनिंग मैरेथॉन को मोटिवेट किया। अपने वीडियो पोस्ट के साथ अंकिता ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। अंकिता की दोनों तस्वीरों में वह अपने पति मिलिंद के साथ नजर आ रही हैं। इससे पहले मिलिंद ने अपने मां के साथ फैमिली फोटो पोस्ट की थी।