J-K: त्रापुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

J-K: त्रापुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
J-K: त्रापुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Militant Killed During Encounter Between Militants Joint Forces At Aripal Tral Area

कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने अब तक एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं पत्थरबाज भी सुरक्षाबलों से भिड़ने की खबर है। साउथ कश्मीर के पुलवामा के त्राल के मीर मोहल्ला में यह मुठभेड़ हो रही है। जानकारी मिली है कि मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। वहीं आतंकियों को छुड़ाने के लिए प्रदर्शनकारी और सुरक्षाबलों में झड़प भी शुरू हो गई है।

बता दें शनिवार रात उत्‍तर कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर में आतंकियों और भारतीय सेना के बीच मुठभेड़ की खबर मिली थी। भारतीय सेना को खुफिया जानकारी मिली थी कि उत्‍तर कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। सूचना के आधार पर भारतीय जवानों ने पुलिस टीम के साथ इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने भारतीय जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी थी। हालांकि इस मुठभेड़ में आतंकियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया था। सुमलर गांव में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया था और आतंकियों को ढेर किया था। पुलिस के मुताबिक गुरुवार को राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने जैसे ही इलाके में दबिश बढ़ाई, आतंकियों ने उन पर गोलियां चला दी थी।

इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें 5 आतंकी मारे गए। इन पांचों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जिनकी पहचान की जा रही है। इसके अलावा शुक्रवार को आतंकियों ने 4 स्थानीय पुलिसकर्मियों को उनके घर से अगवा किया था और उनमें से तीन की हत्या कर दी थी, जबकि एक पुलिसकर्मी को छोड़ दिया था। जिन तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की गई थी, उनमें दो SPO और कॉन्स्टेबल शामिल हैं।

कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने अब तक एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं पत्थरबाज भी सुरक्षाबलों से भिड़ने की खबर है। साउथ कश्मीर के पुलवामा के त्राल के मीर मोहल्ला में यह मुठभेड़ हो रही है। जानकारी मिली है कि मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। वहीं आतंकियों को छुड़ाने के लिए प्रदर्शनकारी और सुरक्षाबलों में झड़प भी शुरू हो गई है। बता…