पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में घुसे आतंकियों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां, चार हमलावर ढेर

pak
पाकिस्तान ने स्टॉक एक्सचेंज पर हमले के पीछे बताया भारत का हाथ, सुरक्षा परिषद के सदस्यों ने जताई नाराजगी

कराची। पाकिस्तान के कराची स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में आज आतंकी हमला हो गया। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार सुबह पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में घुसे चार आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, इस फायरिंग में 4 आतंकी समेत पांच लोगों के मारे जाने की खबर है।

Militants Enter Pakistan Stock Exchange Showers Indiscriminate Fire 5 Dead Three Injured :

पाकिस्तान मीडिया Ary न्यूज के मुताबिक, चार आतंकियों को मार गिराया गया है। आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए।

इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है। मौके पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए हैं। पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है।

कराची। पाकिस्तान के कराची स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में आज आतंकी हमला हो गया। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार सुबह पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में घुसे चार आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, इस फायरिंग में 4 आतंकी समेत पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। पाकिस्तान मीडिया Ary न्यूज के मुताबिक, चार आतंकियों को मार गिराया गया है। आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए। इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है। मौके पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए हैं। पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है।