एसएसबी पुलिस की देखरेख में नेपाल को 25 गाड़ियों में भरा सैन्य सामान भेजा गया

20191019_064615

सोनौली:भारत-नेपाल की सोनौली सीमा से नेपाल को 25 गाड़ियों में भरा सैन्य सामान भेजा गया है। सभी सामनों को भारतीय पुलिस एवं एसएसबी ने नेपाली सेना को सुपुर्द किया।

Military Goods Loaded In 25 Vehicles Were Sent To Nepal Under The Supervision Of Ssb And Police :

शुक्रवार की रात करीब आठ बजे चार जीआर रेजीमेंट के सूबेदार धुर्वा गुरुंग 25 गाड़ियों में सैन्य साजो सामान के साथ सोनौली सरहद पर पहुंचे। एसएसबी एवं सोनौली पुलिस की देखरेख में सभी वाहन नेपाली सेना के हवाले कर दिया गया।

नेपाली सेना के अधिकारी सरहद पर सभी सामान अपनी अभिरक्षा में लेकर गंतव्य को रवाना हो गए। चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने बताया कि भारत सरकार के निर्देश पर सैन्य सामान जबलपुर से आकर गोरखपुर खड़ी थे। कागजात जमा होने के बाद नेपाल के अधिकारियों को सुपुर्द कर दिया गया है।

सोनौली:भारत-नेपाल की सोनौली सीमा से नेपाल को 25 गाड़ियों में भरा सैन्य सामान भेजा गया है। सभी सामनों को भारतीय पुलिस एवं एसएसबी ने नेपाली सेना को सुपुर्द किया। शुक्रवार की रात करीब आठ बजे चार जीआर रेजीमेंट के सूबेदार धुर्वा गुरुंग 25 गाड़ियों में सैन्य साजो सामान के साथ सोनौली सरहद पर पहुंचे। एसएसबी एवं सोनौली पुलिस की देखरेख में सभी वाहन नेपाली सेना के हवाले कर दिया गया। नेपाली सेना के अधिकारी सरहद पर सभी सामान अपनी अभिरक्षा में लेकर गंतव्य को रवाना हो गए। चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने बताया कि भारत सरकार के निर्देश पर सैन्य सामान जबलपुर से आकर गोरखपुर खड़ी थे। कागजात जमा होने के बाद नेपाल के अधिकारियों को सुपुर्द कर दिया गया है।