1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस अभिनेत्री के लिए दीवाने हो गए थे लाखों लोग, आज ऐसी हालत कि कोई पूछता भी नहीं!

इस अभिनेत्री के लिए दीवाने हो गए थे लाखों लोग, आज ऐसी हालत कि कोई पूछता भी नहीं!

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: कहते हैं वक़्त के साथ साथ इंसान काफी बदल जाता हैं. यदि किसी इंसान में थोड़ा बहुत चेंज होता हैं तो एक बार फिर भी समझ में आता हैं लेकिन कई बार तो कुछ लोग इतने अधिक बदल जाते हैं कि बिलकुल भी पहचान में नहीं आते हैं. प्रकृति का एक नियम हैं कि उम्र बढ़ने के साथ साथ आपके चेहरे और स्किन में अंतर जरूर आएगा. लेकिन हमारी बॉडी और साइज़ में अंतर आना हमारे हाथ में होता हैं. ऐसे में अक्सर लोग डिप्रेशन, आलस या किसी और वजह से अपनी बॉडी का ठीक से ख्याल नहीं रखते हैं और उम्र बढ़ने के साथ काफी हद तक बदल जाते हैं.

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

यदि फिल्म अभिनेत्रियों की बात करे तो उनके ऊपर तो हर वक़्त अच्छा दिखने का काफी प्रेशर रहता हैं. एक अभिनेत्री को अपने फिगर का ध्यान रखना होता हैं. उसका लुक हमेशा लोगो की नज़रों में मेटर करता हैं. ऐसे में आजकल कई अभिनेत्रियाँ खुद को अधिक उम्र में भी काफी मेंटेन रखती हैं. हालाँकि आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे पहले में और अब में काफी अंतर आ गया हैं. दरअसल हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री नमिता की…

नमिता साउथ की फिल्मों का एक जाना माना नाम हैं. वे अपने जमाने की एक बेहद सुन्दर और हॉट अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं. जब उनकी फ़िल्में सिनेमाघरों में लगती थी और वो स्क्रीन पर आती थी तो सीटियाँ रुकने का नाम ही नहीं लेती थी. 1981 में जन्मी नमिता आज पुरे 37 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने साल 2017 में तमिल एक्टर-प्रोड्यूसर वीरेन्द्र चौधरी से शादी की हैं. उनकी मुलाकात साल 2016 में एक फ्रेंड के जरिए हुई थी. नमिता ने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि वीरेन्द्र ने कैसे उन्हें कैंडल नाईट डिनर में बड़े रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया था.

लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा विडियो इन्टरनेट पर वायरल हो रहा हैं जिसमें वो बिलकुल भी पहचान नहीं आ रही हैं. इस विडियो में शुमार काफी मोटी दिखाई दे रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर काफी दाग धब्बे भी दिख रहे हैं. शुमार के फेंस तो ये विडियो देख उन्हें बिलकुल भी पहचान नहीं पा रहे हैं. किसी को यकीन नहीं हो रहा हैं कि एक ज़माने में अपनी खूबसूरती से आग लगाने वाली इस अभिनेत्री की अब ऐसी हालत हो गई हैं.

शुमार की इस हालत के पूछे क्या वजह हैं इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं हैं. हालाँकि सोशल मीडिया पर लोगो ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया हैं कि शुमार कहीं डिप्रेशन में तो नहीं चल रही हैं. हालाँकि इस बात में भी कितनी सच्चाई हैं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. फिलहाल आप इन तस्वीरों के माध्यम से शुमार की पहले की और अब की हालत का सही सही अंदाज़ लगा सकते हैं.

पढ़ें :- "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे

वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद हमे एक सीख ये भी मिलती हैं कि इंसान को हमेशा अपनी बॉडी का ध्यान रखना चाहिए. वरना बाद में आपको कोई हेल्थ सम्बंधित बिमारी भी हो सकती हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...