1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा में खनन माफिया के गुर्गों ने सिपाही पर चढ़ाया ट्रैक्टर, फायरिंग कर भागे

आगरा में खनन माफिया के गुर्गों ने सिपाही पर चढ़ाया ट्रैक्टर, फायरिंग कर भागे

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mining Mafia Operatives In Agra Mounted Soldiers On Tractors Ran Away By Firing

आगरा। आगरा के खेरागढ़ में खनन माफिया ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। खनन माफियाओं ने रविवार सुबह सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद वह ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। इस दौरान खनन माफिया वहां पर ट्राली छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर जिले की फोर्स के साथ एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पहुंच गए।

पढ़ें :- कोरोना इफेक्ट : विंध्यवासिनी मंदिर के द्वार 21 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

क्षेत्र में खनन माफिया के गुर्गों की तलाश की जा रही है। रविवार सुबह पांच बजे सैंया थाने में अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली राजस्थान से आगरा की ओर आने की सूचना मिली थी। सैंया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, सिपाही सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल ट्रैक्टर पकड़ने निकल गए।

खेरागढ़- सैंया मार्ग पर इंतजार किया, लेकिन बालू लेकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं आए। पुलिस टीम थाने की ओर जाने लगी। तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास पांच- छह ट्रैक्टर-ट्रॉली आते दिखे। गाड़ी से उतरकर सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर रोकने की कोशिश की।

चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग गया। सोनू की मौत हो गई। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि खनन माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाकर सिपाही की हत्या की है। आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

पढ़ें :- यूपी: 24 घटे में मिले कोरोना संक्रमित 27357 केस, लखनऊ में 5913 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...