1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मंत्री छगन भुजबल का ड्रग्स केस को लेकर बड़ा बयान, कहा- भगवा पार्टी में शामिल हो जाएं शाहरुख तो ड्रग्स बन जाएगी शक्कर

मंत्री छगन भुजबल का ड्रग्स केस को लेकर बड़ा बयान, कहा- भगवा पार्टी में शामिल हो जाएं शाहरुख तो ड्रग्स बन जाएगी शक्कर

महाराष्ट्र सरकार के एनसीपी नेता छगन भुजबल ने क्रूज जहाज पर ड्रग्स पकड़े जाने और शाहरुख खान के बेटे आर्यन के इस केस में अरेस्ट होने के बाद से ड्रग्स केस पर तगड़ी राजनीति चल रही है। वहीं इस मामले में अब भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि प्रसिद्ध अभिनेता शाहरुख खान भगवा पार्टी में शामिल हो जाएं तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Drugs Case: महाराष्ट्र सरकार के एनसीपी नेता छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने क्रूज जहाज पर ड्रग्स पकड़े जाने और शाहरुख खान के बेटे आर्यन के इस केस में अरेस्ट होने के बाद से ड्रग्स केस (Drugs Case) पर तगड़ी राजनीति चल रही है। वहीं इस मामले में अब भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि प्रसिद्ध अभिनेता शाहरुख खान भगवा पार्टी में शामिल (Shahrukh Khan attends saffron party) हो जाएं तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे।

पढ़ें :- दिग्विजय का ममता पर पलटवार, बोले-कांग्रेस के बिना बीजेपी के खिलाफ गठबंधन संभव नहीं

आपको बता दें, भुजबल ने आरोप लगाया कि गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह में मादक पदार्थ की एक बड़ी खेप जब्त की गई थी, लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाय केंद्रीय एजेंसी NCB शाहरुख खान के पीछे पड़ी है। गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आरोपियों में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं।

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके सेवन, खरीद और तस्करी करने के आरोप में एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। मुंबई की स्पेशल एनसीबी कोर्ट ने आर्यन को 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में सौंपा है। NCB इस मामले में चंकी पांडे की अनन्या पांडे से भी पूछताछ कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...