1. हिन्दी समाचार
  2. मंत्री जी, मैं सीएमओ नहीं बनना चाहता, यहीं रहने दीजिए

मंत्री जी, मैं सीएमओ नहीं बनना चाहता, यहीं रहने दीजिए

Minister I Do Not Want To Be Cmo Let It Be Here

By बलराम सिंह 
Updated Date

मेरठ। यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह बुधवार को उस समय हैरान रह गए जब मेरठ जिला अस्पताल का निरीक्षण करते समय फिजिशियन डा. आरके गुप्ता ने उनसे सीएमओ न बनाए जाने की गुहार लगाई। यह सुनकर स्वास्थ्य मंत्री भी दंग रह गए। दरअसल डा. आरके गुप्ता को शाहजहांपुर का सीएमओ बनाया गया है। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने जिला अस्पताल का निरीक्षण कर मरीजों का हालचाल जाना।

पढ़ें :- आत्मविश्वास, सकरात्मकता के साथ पूरी दुनिया के लिए करोड़ो भारतीयों का संदेश लेकर आया हूं

निरीक्षण के दौरान जिला अस्पताल के फिजिशियन डा. आरके गुप्ता ने स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताब से हाथ जोड़कर गुहार लगाते हुए कहा कि सर, मैं सीएमओ नहीं बनना चाहता। डाक्टर ने बताया कि दिव्यांग बेटे और डीएनबी कोर्स की जिम्मेदारी के चलते वह सीएमओ की जिम्मेदारी का निर्वाह्न ठीक से नहीं कर सकते, जिसके चलते उन्हें इस पद से हटा लिया जाए।

डा. आरके गुप्ता की बात सुनकर मंत्री जय प्रताप भी दंग रह गए और कहा कि सीएमओ बनने के लिए लोग सिफारिश करते हैं, फोन करवाते हैं, आप कुछ अलग हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने डा. आरके गुप्ता को आश्वासन दिया। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी माना कि वर्तमान में प्रदेश में है डॉक्टरों कमी है। बताया कि जल्द ही इस कमी को पूरा किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...