मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कोरोना वायरस से संक्रमित, घर पर ही हैं आइसोलेट

मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कोरोना वायरस से संक्रमित, घर पर ही हैं आइसोलेट
मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कोरोना वायरस से संक्रमित, घर पर ही हैं आइसोलेट

लखनऊ। यूपी के योगी सरकार के एक और मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मंत्री जय कुमार ने अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है। जय कुमार सिंह जैकी फतेहपुर के जहानाबाद से अपना दल के विधायक हैं। मंत्री जय कुमार सिंह जैकी अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर गुरुवार को मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई है।

Minister Jai Kumar Singh Jackie Infected With Corona Virus Isolated At Home :

चिकित्सकों के परामर्श के मुताबिक मैंने स्वयं को घर पर आइसोलेट कर लिया है। मेरा निवेदन है कि पिछले एक सप्ताह के भीतर जो भी लोग मेरे संपर्क में आयें हैं, वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं आवश्यकतानुसार अपनी जांच करा लें, उनसे पहले सरकार के 18 मंत्री कोरोना संक्रमित हुए थे, जिनमें दो की मृत्यु भी हो चुकी है।

कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर दिनांक 09/09/2020 को मैंने अपनी जांच करायी, जिसकी रिपोर्ट धनात्मक आयी है। चिकित्सक…

Posted by Jai Kumar Singh Jaiki on Thursday, September 10, 2020

उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2,16,901 हो गया है। यही नहीं, इस महामारी की वजह से यूपी में अब तक 4112 लोगों की मौत हो चुकी हैं, जिसमें योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं। सबसे पहले कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी।

बीजेपी की तरफ से पार्षद, विधायक और सांसद तक के रूप में अपनी सेवाएं देने वाली कमला रानी वरुण को 2019 में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया था। वे योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थीं। जबकि इसके कुछ दिनों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की मौत हो गई थी।

लखनऊ। यूपी के योगी सरकार के एक और मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मंत्री जय कुमार ने अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है। जय कुमार सिंह जैकी फतेहपुर के जहानाबाद से अपना दल के विधायक हैं। मंत्री जय कुमार सिंह जैकी अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर गुरुवार को मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों के परामर्श के मुताबिक मैंने स्वयं को घर पर आइसोलेट कर लिया है। मेरा निवेदन है कि पिछले एक सप्ताह के भीतर जो भी लोग मेरे संपर्क में आयें हैं, वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं आवश्यकतानुसार अपनी जांच करा लें, उनसे पहले सरकार के 18 मंत्री कोरोना संक्रमित हुए थे, जिनमें दो की मृत्यु भी हो चुकी है। https://www.facebook.com/jksjaiki/posts/2754543278193165 उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2,16,901 हो गया है। यही नहीं, इस महामारी की वजह से यूपी में अब तक 4112 लोगों की मौत हो चुकी हैं, जिसमें योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं। सबसे पहले कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी। बीजेपी की तरफ से पार्षद, विधायक और सांसद तक के रूप में अपनी सेवाएं देने वाली कमला रानी वरुण को 2019 में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया था। वे योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थीं। जबकि इसके कुछ दिनों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की मौत हो गई थी।