1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कर्मचारियों को लात मारने वाले बयान पर मंत्री ने मांगी माफी

कर्मचारियों को लात मारने वाले बयान पर मंत्री ने मांगी माफी

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के श्रममंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो पर किसी तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त करने की बजाय उन्होने अपने शब्दों को गलत मानते हुए कहा कि वह उसे वापस लेते हैं। सिसोदिया ने शुक्रवार को मंत्रालय पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण किया। हाल ही में सिसोदिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था, “जो भी अधिकारी-कर्मचारी शासन के निर्देशों का पालन नहीं करेगा, उसे लात मारकर अलग कर दिया जाएगा।”

सिासोदिया के पदभार ग्रहण करने के बाद जब उनके इस बयान पर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि वह भ्रष्ट और लापरवाह अधिकारियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे, उनके एक शब्द का चयन गलत हो गया था, जिसे वे ‘विद्ड्रॉ’ करते हैं। आमतौर पर नेता किसी भी वीडियो पर ही सवाल उठा देते हैं, मगर सिसोदिया ने साफगोई से अपनी गलती को स्वीकारा और उसे वापस ले लिया। उनकी मंशा साफ है वह विभागीय अधिकारियों से जनहित के कार्य की अपेक्षा करेंगे, जो ऐसा नहीं करेगा उस पर कार्रवाई होगी।

सिसोदिया ने कहा है कि उन्हें महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी दी गई है। वह सबसे पहले कांग्रेस के वचनपत्र के अनुसार काम करेंगे और कोशिश करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा लोगो को लाभ मिले।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...