मुजफ्फरपुर कांड में पति का नाम सामने आने के बाद मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

Minister Manju Verma With Husband
मुजफ्फरपुर कांड में पति का नाम सामने आने के बाद मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

पटना। बिहार की नितीश सरकार के लिए पिछले एक सप्ताह से किरकिरी का कारण बने मुजफ्फरपुर के बालिका सेल्टर होम सेक्सकांड में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने बुधवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा और इस कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर के बीच की फोन पर होने वाली बातचीत का ब्यौरा सीबीआई के हाथ लग चुका है। वहीं दूसरी ओर ब्रजेश ठाकुर ने भी मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार किया कि चंदेश्वर वर्मा से वह सियासी राय लेता रहता था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई की पड़ताल में सामने आया है कि मंत्री मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा जनवरी 2018 से लगातार मोबाइल के माध्यम से ब्रजेश ठाकुर के संपर्क में थे। मंजू वर्मा के पति का नाम खुले तौर पर सामने आने के बाद बिहार सरकार पर मंजू वर्मा से इस्तीफा लेने का दबाव बढ़ गया था।

{ यह भी पढ़ें:- मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घरों पर CBI का छापा }

कहा जा रहा है कि सीबीआई को मिली ​जानकारी और ब्रजेश वर्मा द्वारा मीडिया के सामने दिए गए बयान के बाद मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने मंजू वर्मा से इस्तीफा देने को कहा था। अब तक मंजू वर्मा अपने पति का नाम स्पष्ट रूप से सामने न आने के कारण वह अपने पद पर काबिज थीं।

वहीं ब्रजेश ठाकुर ने बुधवार को पॉस्को कोर्ट के समक्ष पेशी के दौरान मीडिया को बताया कि वह राजनीति का शिकार हो रहा है। उसे 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए मुजफ्फरपुर सीट से टिकट मिलना तय हो गया था। जिसकी वजह से उसे फंसाया गया है, उसने स्पष्ट रूप से कहा है कि किसी भी पीड़िता ने उसका नमा नहीं लिया है, जबकि उसके सेल्टर होम में रहने वाली सभी बच्चियां उसे भली तरह से जानतीं हैं और उससे परचित हैं।

{ यह भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट की बिहार सरकार को फटकार, शेल्टर होम्स के बारे में पूछे ये सवाल }

पटना। बिहार की नितीश सरकार के लिए पिछले एक सप्ताह से किरकिरी का कारण बने मुजफ्फरपुर के बालिका सेल्टर होम सेक्सकांड में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने बुधवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा और इस कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर के बीच की फोन पर होने वाली बातचीत का ब्यौरा सीबीआई के हाथ लग चुका है। वहीं दूसरी ओर ब्रजेश ठाकुर ने भी मीडिया के सामने इस…
Loading...