UP: राज्यमंत्री मोहसिन रजा मुतवल्ली पद से बर्खास्त

लखनऊ। यूपी सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड की बैठक में गुरुवार को एक बड़ा फैसला लिया गया। बोर्ड ने प्रदेश के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) मोहसिन रजा को उन्नाव वक्फ के मुतवल्ली पद से बर्खास्त कर दिया है।

बोर्ड के मुताबिक, मंत्री मोहसिन रजा वक्फ सम्पत्ति व पारिवारिक कब्रिस्तान को अवैध रूप से बिकवाये जाने की जांच में दोषी पाये गये हैं। इसी के चलते मोहसिन को वक्फ आलिया बेगम, सफीपुर, उन्नाव के मुतवल्ली पद से बर्खास्त कर दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- बलात्कार तो भगवान राम भी नहीं रोक सकते, यह स्वाभाविक प्रदूषण है }

बोर्ड ने मोहसिन रजा को बर्खास्त कर उक्त वक्फ को बोर्ड के सीधे नियंत्रण में लेते हुए बोर्ड के निरीक्षक वजीर हसन को वक्फ का प्रशासक नियुक्त कर दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात होगी 'यूथ ब्रिगेड' }

लखनऊ। यूपी सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड की बैठक में गुरुवार को एक बड़ा फैसला लिया गया। बोर्ड ने प्रदेश के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) मोहसिन रजा को उन्नाव वक्फ के मुतवल्ली पद से बर्खास्त कर दिया है। बोर्ड के मुताबिक, मंत्री मोहसिन रजा वक्फ सम्पत्ति व पारिवारिक कब्रिस्तान को अवैध रूप से बिकवाये जाने की जांच में दोषी पाये गये हैं। इसी के चलते मोहसिन को वक्फ आलिया बेगम, सफीपुर, उन्नाव के मुतवल्ली पद से बर्खास्त कर दिया गया है। बोर्ड…
Loading...