राज्यमंत्री मोहसिन रजा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, NH-24 पर हुआ हादसा

mohasin-raza

Minister Mohsin Razas Car Meets With An Accident

लखनऊ। यूपी सरकार में राज्यमंत्री मोहसिन रजा की गाड़ी हादसे का शिकार हो गयी। बताया जा रहा है मोहसिन रजा लखीमपुर जिले से एक चुनावी सभा कर वापस लौट रहे थे। इस हादसे में किसी को गभीर चोट नहीं आई है। खबर आ रही है कि मंत्री मोहसिन को सीने में दर्द की तकलीफ के बाद नजदीकी अस्पताल लाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक राज्यमंत्री मोहसिन रजा लखीमपुर जिले में एक चुनावी सभा के सिलसिले में पहुंचे थे। सभा से लौटने के दौरान उनके काफिले की गाड़ी हादसे का शिकार हो गयी। हादसा सीतापुर-लखनऊ NH-24, कमलापुर थाना क्षेत्र में हुआ है। किसी को गभीर चोट नहीं आई है। इस हादसे के बाद बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

लखनऊ। यूपी सरकार में राज्यमंत्री मोहसिन रजा की गाड़ी हादसे का शिकार हो गयी। बताया जा रहा है मोहसिन रजा लखीमपुर जिले से एक चुनावी सभा कर वापस लौट रहे थे। इस हादसे में किसी को गभीर चोट नहीं आई है। खबर आ रही है कि मंत्री मोहसिन को सीने में दर्द की तकलीफ के बाद नजदीकी अस्पताल लाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक राज्यमंत्री मोहसिन रजा लखीमपुर जिले में एक चुनावी सभा के सिलसिले में पहुंचे थे। सभा…