मंत्री पर महिला सेक्रेटरी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Mark Gar
मंत्री पर महिला सेक्रेटरी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

नई दिल्ली। इन दिनों दुनिया भर में ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिन्हें देखकर लगाता है कि केवल भारत में ही नहीं दुनिया के विकसित देशों में भी महिलाओं को लेकर लोगों का नजरिया बेहद गंदा और घटिया है। हर समाज में ऐसे लोग हैं जो महिलाओं को अपनी जरूरत को पूरा करने वाली चीज समझते हैं। जिसे हासिल करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। हाल ही में आप ने अमेरिका के हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर पर लगे शारीरिक शोषण के आरोपों के बारे में सुना होगा, जिसके बाद पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पर भी ऐसे आरोप लगे। अब नया मामला सामने आया है ब्रिटेन में जहां पीएम टरीजा की सरकार में मंत्री जूनियर इंटरनैशनल ट्रेड मिनिस्टर मार्क गार्नियर पर उनकी सेक्रटरी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Minister Of British Government Facing Serious Allegation From His Female Secretory :

कैरोलीन एडमंडसन नामक महिला सेक्रेटरी का आरोप है कि मंत्री मार्क गार्नियर ने उससे सेक्स टॉय खरीदवाए और उसके स्तनों को लेकर कमेंट किया था। एडमंडसन के आरोपों पर फिलहाल ब्रिटेन सरकार की ओर से एक मंत्री ने ही कहा है​ कि मंत्री पर लगे आरोप बेहद गंभीर हैं। सरकार इस मामले की जांच करवाएगी। अगर गार्नियर ने मंत्री पद की गरिमा को गिराया है तो निश्चित ही उन पर गंभीर कार्रवाई होनी चाहिए।

इस विवाद के मीडिया में आने के बाद गार्नियर ने एक अखबार को बताया कि उनका यह कॉमेन्ट एक टेलिविजन शो के बारे में हो रही मनोरंजक चर्चा का हिस्सा था और इसीलिए उन्होंने मजाक में सेक्रटरी से सेक्स टॉय खरीदने को कह दिया था। वहीं ब्रिटेन सरकार के इस विवाद को लेकर सामने आ रहे रुख से लग रहा है कि सरकार आरोपों को गंभीरता से नहीं ले रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इन आरोपों को लेकर ब्रिटेन सरकार ने अब तक किसी प्रकार की जांच के आदेश जारी नहीं किए हैं।

नई दिल्ली। इन दिनों दुनिया भर में ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिन्हें देखकर लगाता है कि केवल भारत में ही नहीं दुनिया के विकसित देशों में भी महिलाओं को लेकर लोगों का नजरिया बेहद गंदा और घटिया है। हर समाज में ऐसे लोग हैं जो महिलाओं को अपनी जरूरत को पूरा करने वाली चीज समझते हैं। जिसे हासिल करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। हाल ही में आप ने अमेरिका के हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर पर लगे शारीरिक शोषण के आरोपों के बारे में सुना होगा, जिसके बाद पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पर भी ऐसे आरोप लगे। अब नया मामला सामने आया है ब्रिटेन में जहां पीएम टरीजा की सरकार में मंत्री जूनियर इंटरनैशनल ट्रेड मिनिस्टर मार्क गार्नियर पर उनकी सेक्रटरी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।कैरोलीन एडमंडसन नामक महिला सेक्रेटरी का आरोप है कि मंत्री मार्क गार्नियर ने उससे सेक्स टॉय खरीदवाए और उसके स्तनों को लेकर कमेंट किया था। एडमंडसन के आरोपों पर फिलहाल ब्रिटेन सरकार की ओर से एक मंत्री ने ही कहा है​ कि मंत्री पर लगे आरोप बेहद गंभीर हैं। सरकार इस मामले की जांच करवाएगी। अगर गार्नियर ने मंत्री पद की गरिमा को गिराया है तो निश्चित ही उन पर गंभीर कार्रवाई होनी चाहिए।इस विवाद के मीडिया में आने के बाद गार्नियर ने एक अखबार को बताया कि उनका यह कॉमेन्ट एक टेलिविजन शो के बारे में हो रही मनोरंजक चर्चा का हिस्सा था और इसीलिए उन्होंने मजाक में सेक्रटरी से सेक्स टॉय खरीदने को कह दिया था। वहीं ब्रिटेन सरकार के इस विवाद को लेकर सामने आ रहे रुख से लग रहा है कि सरकार आरोपों को गंभीरता से नहीं ले रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इन आरोपों को लेकर ब्रिटेन सरकार ने अब तक किसी प्रकार की जांच के आदेश जारी नहीं किए हैं।