1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश पर बोला हमला

जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश पर बोला हमला

बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर राजनीतिक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप में अब केंद्र में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी कूद पड़े हैं

By प्रिया सिंह 
Updated Date

कुमार गौरव, नई दिल्ली: बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर राजनीतिक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप में अब केंद्र में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी कूद पड़े हैं।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि नीतीश सरकार निकम्मी हो गई है और अपने गैरजिम्मेदाराना बयान के लिए बिहार के मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए। दरअसल, नित्यानंद राय ने ये बयान मुख्यमंत्री के बयान पर दिया है जिसमें बिहार के CM ने कहा था कि जो शराब पियेगा वह मरेगा ही।

बताया जा रहा है कि वह नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी है लेकिन मुख्यमंत्री से जुड़े लोग ही शराब बेच रहे हैं। गंभीर आरोप लगाते हुए राय ने कहा कि बिहार की पुलिस भी शराब बेचने में लगी है। उन्होंने पूछा कि नीतीश सरकार और प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...