1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार के मंत्री बोले- Munavwar Rana ऐसे शायर, जो करते हैं देश विरोधी शायरी

योगी सरकार के मंत्री बोले- Munavwar Rana ऐसे शायर, जो करते हैं देश विरोधी शायरी

योगी सरकार (yogi Government) में मंत्री मोहसिन रजा (mohsin raza) ने मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munavwar Rana) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुनव्वर राना ऐसे शायर हैं, जो हमेशा देश के विरोध में ही शायरी करते रहे हैं। यह वही लोग हैं जो तालिबानी सोच( talibani thinking) का समर्थन करते हैं और कहते हैं हथियार लहराना अपराध नहीं है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। योगी सरकार (yogi Government) में मंत्री मोहसिन रजा (mohsin raza) ने मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munavwar Rana) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुनव्वर राना ऐसे शायर हैं, जो हमेशा देश के विरोध में ही शायरी करते रहे हैं। यह वही लोग हैं जो तालिबानी सोच( talibani thinking) का समर्थन करते हैं और कहते हैं हथियार लहराना अपराध नहीं है। ऐसे लोगों को योगी सरकार (yogi Government) में नया सबक मिलेगा। कानून अपना काम कर रहा है और साक्ष्यों के आधार पर विवेचना हो रही है। राना जिसे हिंदू मुसलमान कर रहे हैं। इस मसले में भी दूसरा पक्ष मुसलमान ही है। उसे न्याय मिल रहा है जो उनके ही परिवार का है।

पढ़ें :- बेटे की गिरफ्तारी से भड़के Munawwar Rana बोले- Yogi Government सिर्फ मुसलमानों को कर रही है टारगेट

यूपी सरकार (UP government) में मंत्री रजा ने कहा कि कानून यह इजाजत नहीं देता कि खुद शूटर हायर करो अपराध करवाओ और अगर राना के बेटे तबरेज को ही गोली लग जाती तो क्या होता? कानून अपना काम करेगा जो भी विवेचना में सामने आएगा उसे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मुनव्वर राना जैसे लोग, जो तालिबानी सोच देश के विरोध सोच रखते हैं और उसे हिंदू मुसलमान का रूप देते हैं। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। कौशल किशोर (Kaushal Kishore) और मुनव्वर राणा (Munavwar Rana) दोनों मसले अलग है, विवेचना दोनों में चल रही है लेकिन मुनव्वर राना (Munavwar Rana)  इसे अलग रंग और रूप देना चाहते हैं।

यूपी पुलिस ने मुनव्वर राना के बेटे को किया गिरफ्तार

बता दें कि यूपी पुलिस UP Police ने बीते बुधवार को मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना (Tabrez Rana)  को गिरफ्तार कर लिया है। तबरेज पर खुद की गाड़ी पर हमला करवाकर अपने चाचा को फंसाने का आरोप है। तबरेज की गाड़ी पर कुछ महीने पहले ही हमला हुआ था, तबरेज ने अपने चाचा पर हमले का अरोप लगाया था। जांच में पुलिस ने दावा किया है कि तबरेज पर किसी और ने नहीं बल्कि उसी ने खुद ही हमला करवाया था, ताकि मामले में उसके चाचा को फंसाया जा सके। बेटे की गिरफ्तारी का मुनव्वर राना (Munavwar Rana) ने विरोध किया और सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पढ़ें :- बीजेपी का पलटवार- मुनव्वर राणा दूसरा राज्य ढूंढ लें, यूपी में योगी की वापसी तय
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...