1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बेटे की गिरफ्तारी से भड़के Munawwar Rana बोले- Yogi Government सिर्फ मुसलमानों को कर रही है टारगेट

बेटे की गिरफ्तारी से भड़के Munawwar Rana बोले- Yogi Government सिर्फ मुसलमानों को कर रही है टारगेट

देश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राणा (Tabrez Rana) की गिरफ्तारी पर मुनव्वर राणा ने कहा कि उनके बेटे पर कोई गैर जमानती धारा नहीं लगी थी, लेकिन फिर भी उसको गिरफ्तार किया गया है। मुनव्वर राणा ने कहा कि उनके बेटे को थाने ले जाकर पूछताछ की जा सकती थी, लेकिन मां, बेटी और बहन के सामने उसे मारते पीटते हुए पुलिस ले गई है। गिरफ्तारी के बाद मुनव्वर राणा ने यूपी पुलिस (UP Police) और योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। देश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राणा (Tabrez Rana) की गिरफ्तारी पर मुनव्वर राणा ने कहा कि उनके बेटे पर कोई गैर जमानती धारा नहीं लगी थी, लेकिन फिर भी उसको गिरफ्तार किया गया है। मुनव्वर राणा ने कहा कि उनके बेटे को थाने ले जाकर पूछताछ की जा सकती थी, लेकिन मां, बेटी और बहन के सामने उसे मारते पीटते हुए पुलिस ले गई है। गिरफ्तारी के बाद मुनव्वर राणा ने यूपी पुलिस (UP Police) और योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- Jammu-Kashmir News: दहशतगर्दों की फायरिंग में मारा गया लश्कर आतंकी

योगी सरकार की नजर में हर मुसलमान आतंकवादी है

मुनव्वर राणा ने कहा कि ये पुलिस है कहीं से कुछ भी निकाल सकती है। मेरे पेट से शराब की दो बोरी निकाल सकती है। उन्‍होंने कहा कि ये तकलीफ उन्हें पहुंचाई जा रही है। सुनते थे अंग्रेज बहुत खराब थे, लेकिन हिंदुस्तान में ऐसे लोग हैं जो अंग्रेजों से भी ज्‍यादा खराब हैं। मुनव्वर राणा ने कहा कि सिर्फ मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है। मुसलमान दुश्मन माना जा रहा है। उनकी नजर में हर मुसलमान आतंकवादी है।

कोर्ट को लेकर कही ये बात

कोर्ट ने इंसाफ की उम्मीद पर सवाल पूछे जाने पर मुनव्वर राणा ने कहा कि अदालत इंसाफ ही करने लगे तो कातिल और खूनी मंत्री बनकर अपने मुकदमे वापस कैसे करा लेते हैं? ये मुकदमे अदालत ही तो खत्म करती है, लेकिन भगवान तो उन्हें माफ नहीं करते हैं। मुनव्वर राणा ने कहा कि हम किसी हिन्दू का भी दिल दुखाएंगे तो भगवान को जवाब देना पड़ेगा।

पढ़ें :- UP Weather Update : आज से राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों हो सकती है भारी बारिश

बता दें कि इसी साल 28 जून को रायबरेली में तबरेज पर बदमाशों ने गोली चला दी थी। हालांकि गोलीबारी में तबरेज बाल-बाल बच गए थे। ये हमला उस वक्त हुआ जब तबरेज अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने जा रहे थे। इस दौरान उन पर दो राउंड फायरिंग हुई थी। तबरेज राणा तब रायबरेली अपने मूल निवास पर आए हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...