1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद पहुंचे मंत्री संजीव बालियान, भाजपा कार्यकर्ताओं को लगाई फटकार

मुरादाबाद पहुंचे मंत्री संजीव बालियान, भाजपा कार्यकर्ताओं को लगाई फटकार

Minister Sanjeev Baliyaan In Moradabad

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंचे केन्द्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान को भाजपा कार्यकर्ताओं कि अनुशासनहीनता की वजह से मंच से कई बार हाथ जोड़ कर मीडिया कर्मियों से माफ़ी मांगनी पड़ी और उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को अनुशासित रहने की सलाह दी।

पढ़ें :- राशिफल 26 अक्टूबर 2020: जानिए आज क्या कह रहें हैं आपके सितारे, इनको आज मिलेगी सफलता

मुरादाबाद के पंचायत भवन में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने केन्द्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान मुरादाबाद पहुंचे थे। यहाँ पंचायत भवन के हाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मीडिया के लिए आरक्षित कुर्सियों पर कब्ज़ा जमा लिया था और बार मंच से कहने के बाद भी वो कुर्सियों से नहीं हट रह थे इस बीच मीडिया कर्मियों ने मंत्री से कुर्सियां न मिलने कि शिकायत कि तो मंत्री ने मंच से खड़े होकर मीडिया कर्मियों से हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगते हुए कार्यकर्ताओं को फटकार लगाई जिसके बाद अगली पंक्ति की कुर्सियों से भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना कब्ज़ा छोड़ा और मीडिया कर्मियों को बैठाया गया।

मंत्री ने कार्यकर्ताओं को जमकर फटकार लगाई और मीडिया से माफ़ी मांगी। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए संजीव बालियान ने मोब लिंचिंग पर कहा कि देश में एक बहुत बड़ी लॉबी ऐसी है जो सोशल मीडिया के ज़रिये सच्चाई को जाने बिना वर्ग विशेष को भड़काने का काम करती है। जहाँ भी लोग सड़कों पर आते हैं वो ठीक नहीं है कानून को अपना काम कारण चाहिए। लोक तंत्र के लिए ये शुभ लक्षण नहीं है।

उन्होने कहा, सोशल मीडिया में बहुत झूठ बोला जाता है। झारखण्ड का मामला कुछ और था सबको पता है लेकिन कितना बड़ा लाकर खड़ा कर दिया गया, मामले को दूसरा रूप दिया गया था। जो इस तरह कि हरकत करते हैं कानून को सख्ती के साथ उन पर कार्यवाही करनी चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैलाई जाने वाली अफवाहों पर रोक लगाने के लिए क़ानूनी रेखा खींचने कि ज़रूरत जताई।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

पढ़ें :- ब्राजिलियन ब्यूटी ब्रूना अब्दुल्लाह 34 साल की हुईं, हॉट तस्वीरें देखकर हो जायेंगे बेचैन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...