1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री पर लगे गंभीर आरोप, ट्वीट कर दिया ये जवाब

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री पर लगे गंभीर आरोप, ट्वीट कर दिया ये जवाब

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर लगे गंभीर आरोपों को लेकर उन्होने एक ट्वीट किया है। सुरेश खन्ना ने ट्वीट कर लिखा, “27 अप्रैल को मा0 न्यायालय सीजेएम, लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, वह पूर्णत: मिथ्या व बेबुनियाद हैं। इसकी जैसी चाहे जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।”

बताते चलें कि कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, उनके पीआरओ सुचित सेठ और हेल्थसिटी हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. वैभव खन्ना समेत चार के खिलाफ
मूक बधिर बच्ची का इलाज कराने अस्पताल गई महिला को बहकावे में लेकर फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने व दुराचार करने के आरोपों को लेकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग वाली अर्जी पर कोर्ट ने वजीरगंज से रिपोर्ट तलब की है।

सीजेएम आनंद प्रकाश सिंह ने मामले की सुनवाई के लिए सात मई की तारीख तय करते हुए पुलिस से पूछा है कि यह रिपोर्ट दें कि इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज हो गया है या नहीं। अर्जी देकर मंत्री सुरेश खन्ना पर रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है। पीड़िता ने कोर्ट से तीनों के ऊपर एफआईआर दर्ज करने का आदेश देने की मांग की गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...