कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी के भाई ने बाढ़ पीड़ितों पर फेंके बिस्कुट के पैकेट, वीडियो वायरल

karnataka-cm-brother
कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी के भाई ने बाढ़ पीड़ितों पर फेंके बिस्कुट के पैकेट, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। कर्नाटक के पीडब्ल्यूडी मंत्री और मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई एचडी रेवन्ना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेवन्ना हसन जिले में स्थित राहत शिविरों में मौजूद बाढ़ पीड़ितों पर बिस्कुट फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। रेवन्ना बिस्कुट के पैकेट्स को हाथ में लेकर बाढ़ पीड़ितों पर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर लोगों ने रेवन्ना के इस कृत्य को ‘असंवेदनशील’ बताया है। वरिष्ठ भाजपा नेता एस सुरेश कुमार ने इस कृत्य के लिए रेवन्ना की आलोचना की है।

Minister Throws Biscuits At Flood Victims In Karnataka :

भाजपा नेता एस सुरेश कुमार ने फेसबुक पोस्ट में कहा, “प्रिय लोक निर्माण मंत्री बाढ़ पीड़ितों पर बिस्कुट फेंकना कोई सार्वजनिक काम नहीं है। क्या बिस्कुट फेंकने के पीछे यह आपका अहंकार और असभ्य व्यवहार नहीं है?” अपने भाई के बचाव में उतरते हुए एचडी कुमारस्वामी ने कहा ‘रेवन्ना का कार्य अहंकार भरा नहीं था। मैंने इस मामले को टीवी पर देखा है। इसे गलत तरीके से मत लें। मैंने इसे क्रॉसचेक किया है। बिस्कुट वितरित करते समय वहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे और वहां किसी तरह की हरकत करने के लिए कोई जगह नहीं थी।

बता दें कि कर्नाटक के कई जिले पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश की चपेट में हैं। ख़ासकर कोडागु जिला भारी बाढ़ से जूझ रहा है। केरल के बाद अब कर्नाटक पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। पिछले कुछ दिनों से यहां भारी बारिश हो रही है।

नई दिल्ली। कर्नाटक के पीडब्ल्यूडी मंत्री और मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई एचडी रेवन्ना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेवन्ना हसन जिले में स्थित राहत शिविरों में मौजूद बाढ़ पीड़ितों पर बिस्कुट फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। रेवन्ना बिस्कुट के पैकेट्स को हाथ में लेकर बाढ़ पीड़ितों पर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इंटरनेट पर लोगों ने रेवन्ना के इस कृत्य को ‘असंवेदनशील’ बताया है। वरिष्ठ भाजपा नेता एस सुरेश कुमार ने इस कृत्य के लिए रेवन्ना की आलोचना की है।भाजपा नेता एस सुरेश कुमार ने फेसबुक पोस्ट में कहा, "प्रिय लोक निर्माण मंत्री बाढ़ पीड़ितों पर बिस्कुट फेंकना कोई सार्वजनिक काम नहीं है। क्या बिस्कुट फेंकने के पीछे यह आपका अहंकार और असभ्य व्यवहार नहीं है?" अपने भाई के बचाव में उतरते हुए एचडी कुमारस्वामी ने कहा 'रेवन्ना का कार्य अहंकार भरा नहीं था। मैंने इस मामले को टीवी पर देखा है। इसे गलत तरीके से मत लें। मैंने इसे क्रॉसचेक किया है। बिस्कुट वितरित करते समय वहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे और वहां किसी तरह की हरकत करने के लिए कोई जगह नहीं थी।बता दें कि कर्नाटक के कई जिले पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश की चपेट में हैं। ख़ासकर कोडागु जिला भारी बाढ़ से जूझ रहा है। केरल के बाद अब कर्नाटक पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। पिछले कुछ दिनों से यहां भारी बारिश हो रही है।