56 रूपए के लिए टोल प्लाजा पर मंत्री की पत्नी का हाइवोल्टेज ड्रामा, ठप हो गया ट्रैफिक

telangana minister wife
56 रूपए के टोल प्लाजा पर मंत्री की पत्नी का हाइवोल्टेज हंगामा, ठप हो गया ट्रैफिक

नई दिल्ली। आंध्रप्रदेश में एक मंत्री की पत्नी ने टोल प्लाजा पर महज 56 रूपए के लिए जमकर हंगामा किया। जिससे हाईवे पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। वो टोलकर्मियों पर रौब गांठते हुए उन्हे टोल टैक्स देने से मना कर रही थी, जिसका कर्मियों ने विरोध किया तो हंगामा शुरु हो गया।

Minister Wife Creates Ruckus At Toll Plaza Over 56 Rupees :

ये तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हैदराबाद-गुंटूर राजमार्ग के टोल प्लाजा पर हुई। बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रथिपति पुल्ला राव की पत्नी पी वेंकट कुमारी ने मडगुलपल्ली में एक टोलकर्मी के साथ बहस की। उन्होने टोलकर्मियों पर चिल्लाते हुए मंत्री की पत्नी ने कहा कि मैं एक मंत्री की पत्नी हूं और सभी टोल बूथों पर मुफ्त यात्रा की हकदार हूं।

बता दें कि उन्होंने कहा कि वाहन पर एक स्टिकर लगा हुआ था, जिसमें लिखा है कि यह गाड़ी विधायक की है लिहाजा इसे टोलप्लाजा पर रोंका नहीं जा सकता है। इस पर टोलकर्मी ने उनसे कहा जब गाड़ी में विधायक खुद मौजूद हों तभी ये गाड़ी फ्री में जा सकती हे। साथ ही बताया कि गाड़ी पर चिपके हुए स्टीकर की वैद्यता दिसंबर 2018 में ही खत्म हो चुकी है।

विधायक की पत्नी का कहना है कि अभी आंध्र प्रदेश में चुनाव परिणाम घोषित नहीं किए गए हैं। लिहाजा मेरे पति अभी भी मंत्री और विधायक हैं। टोल प्लाजा के कर्मचारी उनकी कार को कैसे रोक सकते हैं। मुझे यात्रा के दौरान किसी भी टोल प्लाजा में ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा।

नई दिल्ली। आंध्रप्रदेश में एक मंत्री की पत्नी ने टोल प्लाजा पर महज 56 रूपए के लिए जमकर हंगामा किया। जिससे हाईवे पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। वो टोलकर्मियों पर रौब गांठते हुए उन्हे टोल टैक्स देने से मना कर रही थी, जिसका कर्मियों ने विरोध किया तो हंगामा शुरु हो गया। ये तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हैदराबाद-गुंटूर राजमार्ग के टोल प्लाजा पर हुई। बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रथिपति पुल्ला राव की पत्नी पी वेंकट कुमारी ने मडगुलपल्ली में एक टोलकर्मी के साथ बहस की। उन्होने टोलकर्मियों पर चिल्लाते हुए मंत्री की पत्नी ने कहा कि मैं एक मंत्री की पत्नी हूं और सभी टोल बूथों पर मुफ्त यात्रा की हकदार हूं। बता दें कि उन्होंने कहा कि वाहन पर एक स्टिकर लगा हुआ था, जिसमें लिखा है कि यह गाड़ी विधायक की है लिहाजा इसे टोलप्लाजा पर रोंका नहीं जा सकता है। इस पर टोलकर्मी ने उनसे कहा जब गाड़ी में विधायक खुद मौजूद हों तभी ये गाड़ी फ्री में जा सकती हे। साथ ही बताया कि गाड़ी पर चिपके हुए स्टीकर की वैद्यता दिसंबर 2018 में ही खत्म हो चुकी है। विधायक की पत्नी का कहना है कि अभी आंध्र प्रदेश में चुनाव परिणाम घोषित नहीं किए गए हैं। लिहाजा मेरे पति अभी भी मंत्री और विधायक हैं। टोल प्लाजा के कर्मचारी उनकी कार को कैसे रोक सकते हैं। मुझे यात्रा के दौरान किसी भी टोल प्लाजा में ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा।