मुख्य सचिव बदसलूकी मामले में गृह मंत्रालय ने उपराज्यपाल से मांगी रपट

मुख्य सचिव बदसलूकी मामले में गृह मंत्रालय ने उपराज्यपाल से मांगी रपट
मुख्य सचिव बदसलूकी मामले में गृह मंत्रालय ने उपराज्यपाल से मांगी रपट

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप विधायकों द्वारा की गई कथित मारपीट को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल से रपट मांगी है। गृह मंत्रालय ने उपराज्यपाल को मंगलवार शाम तक रपट दाखिल करने के लिए कहा है।

Ministry Of Home Affairs Reports In The Chief Secretary Infuriated Report :

प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में कथित रूप से आप विधायकों के मारपीट की घटना के बाद मंगलवार को इस संबंध में आईएएस एसोसिएशन ने विरोध जताया है और राजधानी में सरकारी कार्यालयों में काम-काज ठप करने की धमकी दी है।

सत्तारूढ़ आप ने इन आरोपों को खारिज किया है, जबकि आईएएस एसोसिएशन की सचिव मनीषा सक्सेना ने उपराज्यपाल के पास इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि सोमवार रात शीर्ष नौकरशाह पर हमला ‘सुनियोजित आपराधिक साजिश’ थी।

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप विधायकों द्वारा की गई कथित मारपीट को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल से रपट मांगी है। गृह मंत्रालय ने उपराज्यपाल को मंगलवार शाम तक रपट दाखिल करने के लिए कहा है।प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में कथित रूप से आप विधायकों के मारपीट की घटना के बाद मंगलवार को इस संबंध में आईएएस एसोसिएशन ने विरोध जताया है और राजधानी में सरकारी कार्यालयों में काम-काज ठप करने की धमकी दी है।सत्तारूढ़ आप ने इन आरोपों को खारिज किया है, जबकि आईएएस एसोसिएशन की सचिव मनीषा सक्सेना ने उपराज्यपाल के पास इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि सोमवार रात शीर्ष नौकरशाह पर हमला 'सुनियोजित आपराधिक साजिश' थी।