ब्लड कैंसर पीड़िता से तीन नहीं छह लोगों ने किया था गैंगरेप, मंत्री ने इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

Minor raped
ग़ाज़ीपुर : नाबालिग से मदरसे में बलात्कार

Minor Cancer Survivor Gang Rape Lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर में शनिवार रात ब्लड कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आ गया था। पीड़िता के मुताबिक, तीन युवकों ने नाबालिग का रेप किया था वहीं जांच के बाद सामने आया कि पीड़िता से छह लोगों ने रेप किया था। पुलिस ने दो आरोपियों को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। अन्य लोगों के नामा सामने आने के बाद एफ़आईआर में नामा बढ़ाए गए हैं और गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

यह है पूरा मामला

पीड़िता ने पुलिस को बताया, युवती के खास दोस्त का मोबाइल सिम उसी के गांव के शुभम ने चार दिन पहले चुरा लिया था। उसी नंबर से शुभम युवती का खास बनकर युवती से बात करने लगा। शनिवार शाम शुभम ने युवती को कॉल किया और मिलने के लिए नुटकर बुलाया। युवती ने उसे चिल्लावां बाज़ार में 4 बजे आने को कहा। जब वहां दोनों पहुंचे तो आरोपी युवक ने बताया कि वो उसका मित्र है और उसने ही मुझे तुमको नुटकर लाने को भेजा है। युवक की बातों पर भरोसा कर युवती उसकी बाइक में बैठकर नुटकर पहुंच गयी जहां उसने सुमित समेत अन्य तीन लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी पर अन्य आरोपियों का खुलासा

युवती को जाल में फंसा कर चिल्लावा बाजार से नुटकर ले जाने वाले और अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप करने वाले मुख्य आरोपी शुभम यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान शुभम ने बताया कि मोहल्ले के दोस्त सुमित के साथ वो चिल्लावां पहुंचा जहां उसके तीन दोस्त पहले से मौजूद थे। जहां पांचों ने मिलकर युवती का रेप किया। इसके बाद सभी ने युवती को सुमित के घर छोड़ने की बात कही लेकिन पीड़िता न जाने की जिद करते हुए शोर मचाने लगी जैस पर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

सामने से आ रहे वीरेंद्र सेजब किशोरी ने मदद मांगी तो उसको भी उसने हवस का शिकार बना लिया। उसके बाद युवती को उसी हालत में छोड़कर वहां से भाग निकला।

पुलिस की कार्यशैली पर मंत्री की फटकार-

पीड़िता से मिलने पहुंची राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वाती सिंह ने इंस्पेक्टर सरोजनीनगर डीके शाही को कड़ी फटकार लगाई। वहीं स्वाती सिंह के बाद मंत्री रीता बहुगुणा जोशी भी पीड़िता से मिलने पहुंची और परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

बता दें कि इंस्पेक्टर सरोजनीनगर डीके शाही अपनी कार्यशैली को लेकर पहले भी विवादों में रहे हैं और एसएसपी दीपक कुमार के काफी खास बताए जाते हैं। डीके शाही का नाम बीते दिनों लखनऊ में हुए एक एनकाउंटर को लेकर काफी चर्चा में रहा था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर में शनिवार रात ब्लड कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आ गया था। पीड़िता के मुताबिक, तीन युवकों ने नाबालिग का रेप किया था वहीं जांच के बाद सामने आया कि पीड़िता से छह लोगों ने रेप किया था। पुलिस ने दो आरोपियों को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। अन्य लोगों के नामा सामने आने के बाद एफ़आईआर में नामा बढ़ाए गए हैं और गिरफ्तारी…