1. हिन्दी समाचार
  2. बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, छात्रा ने की आत्महत्या

बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, छात्रा ने की आत्महत्या

Minor Gangrape Victim Committed Suicide In Kolkata

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में गैंगरेप की शिकार हुई एक 16 वर्षीय छात्रा ने हैवानियत के एक दिन बाद खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा के प्रेमी और उसके दोस्तों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया था।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

इसके बाद शनिवार को उसने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसके बाद गंभीर हालत में उसे यहां के एसएसकेएम अस्पताल में पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस को दी गई शिकायत में पीडि़ता के घर वालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि छात्रा शुक्रवार को अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए कहीं गई हुई थी।

इसी दौरान उसका बॉयफ्रेंड उसे मेदिनीपुर जिले में लेकर पहुंचा जहां दोस्तों के साथ मिलकर उसने उसका गैंगरेप किया। आरोप है कि दुष्कर्म करने वाले लड़कों ने वारदात का विडियो भी बनाया और पीडि़ता को धमकी दी कि अगर वह पुलिस या किसी अन्य को इस घटना के बारे में बताएगी तो इस विडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जाएगा।

घर पहुंचने के बाद छात्रा ने किसी तरह माता पिता को आपबीती सुनाईए लेकिन इससे पहले की उसके अभिवावक कोई कदम उठाने की सोचते पीडि़ता ने कीटनाशक पी लिया। इसके बाद परिवार के लोग गंभीर हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में लेकर पहुंचेए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेटी की मौत के बाद माता पिता ने पुलिस के पास चार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को हिरासत में लियाए जिसके बाद मामले की जांच शुरू कराई गई।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः किसानों की ट्रैक्टर रैली को हर झंडी, पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...