घर मे घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़, विरोध पर मारपीट के बाद फायरिंग

Minor raped
ग़ाज़ीपुर : नाबालिग से मदरसे में बलात्कार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में हो रही छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताज़ा मामला राजधानी के सीमावर्ती जिले अमेठी के थाना क्षेत्र शिवरतनगंज का है, जहां दो बेखौफ युवकों ने एक घर मे घुसकर एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर घर में मौजूद युवती के पिता के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। युवती के घर से निकलते समय दो युवकों ने अवैध हथियारों से फायरिंग करते हुए इलाके में दहशत भी फैला दी।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शुकवार की देर शाम करीब 8 बजे दो युवक दबंग अंदाज में एक घर में घुस गए। घर में मौजूद नाबालिग युवती से दोनों ने छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया, युवती के चिल्लाने की आवाज सुनते ही उसके पिता और भाई ने युवकों को विरोध किया। जिसके बाद दोनों युवकों ने युवती के पिता और भाई की जबर्दस्त पिटाई कर दी और घर में मौजूद कीमती सामान भी तोड़ डाला।

{ यह भी पढ़ें:- चार दिन बाद मिला 85 वर्षीय वृद्ध महिला का क्षत विक्षत शव, अब पश्चाताप कर रहा परिवार }

इस बीच मचे शोर शराबे को सुनकर मौके पर पड़ोसियों का जमावड़ा देख दोनों युवकों ने अपने अवैध असहले निकाल लिए और हवा में फायर करते हुए मौके से भाग निकले। गांव में हुई फायरिंग की घटना के बाद दहशत फैल गई और कुछ लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची शिवरतनगंज पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामले दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, HC ने सरकार से मांगी बंगले में तोड़फोड़ की रिपोर्ट }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में हो रही छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताज़ा मामला राजधानी के सीमावर्ती जिले अमेठी के थाना क्षेत्र शिवरतनगंज का है, जहां दो बेखौफ युवकों ने एक घर मे घुसकर एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर घर में मौजूद युवती के पिता के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। युवती के घर से निकलते समय दो युवकों ने अवैध हथियारों से फायरिंग करते हुए इलाके में दहशत…
Loading...