मुरादाबाद: आठ साल की बच्ची से रेप, इलाके में तनाव

murabadabad
मुरादाबाद: आठ साल की बच्ची से रेप, इलाके में तनाव

लखनऊ। मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक एक युवक द्वारा आठ साल की बच्ची से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। बच्ची की चीख सुनकर पहुंची और पड़ोसियों ने आरोपी को मौके पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया है। आरोपी अमरोहा जनपद के डिडोली थाना क्षेत्र से बारात में आया था। पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

Minor Girl Rape In Moradabad :

थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में जनपद अमरोहा के डिडोली से बरात मंगलवार को आई थी। उसी में से एक युवक ने गांव की आठ साल की मासूम बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ खाली घर में ले गया। जहां उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची की चीख सुन मां और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और भाग रहे आरोपी को दबोच लिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।सीओ सिविल राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। सख्त कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

लखनऊ। मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक एक युवक द्वारा आठ साल की बच्ची से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। बच्ची की चीख सुनकर पहुंची और पड़ोसियों ने आरोपी को मौके पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया है। आरोपी अमरोहा जनपद के डिडोली थाना क्षेत्र से बारात में आया था। पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में जनपद अमरोहा के डिडोली से बरात मंगलवार को आई थी। उसी में से एक युवक ने गांव की आठ साल की मासूम बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ खाली घर में ले गया। जहां उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची की चीख सुन मां और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और भाग रहे आरोपी को दबोच लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।सीओ सिविल राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। सख्त कार्यवाही की जाएगी। रिपोर्ट- रूपक त्यागी