यूपी: आठ साल की दलित छात्रा की रेप के बाद हत्या

पीलीभीत| उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के बीसलपुर थाना क्षेत्र में आठ साल की मासूम दलित छात्रा के साथ रेप कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा गुरुवार को अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल गई थी लेकिन नहीं लौटी। शुक्रवार सुबह उसका अर्धनग्न शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।




बीसलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ साल की मासूम बच्ची गांव के ही एक स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा थी। रोज की तरह गुरुवार को वह अपनी चार साल की बहन के साथ स्कूल गई थी। कुछ ही देर बाद वह घर लौटी और मां को प्रिंसिपल द्वारा फीस मांगे जाने की बात कही। मां ने पिता के घर पर नहीं होने की बात कहते हुए उसे स्कूल जाकर पिता का मोबाइल नंबर प्रिंसिपल को देने को कहा, जिसके बाद छात्रा स्कूल चली गई।

गुरुवार शाम छोटी बहन स्कूल से घर आई लेकिन बड़ी बहन नहीं लौटी, जिस पर मां ने छात्रा के बारे में जानकारी की लेकिन छोटी बेटी कुछ नहीं बता सकी। परिजनों ने छात्रा को तलाशा, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। शुक्रवार सुबह गांव के ही गन्ने के खेत में किशोरी का अर्धनग्न शव पड़ा मिला। इससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, किशोरी के गले और आंख पर चोट के निशान हैं। सूचना पर इंस्पेक्टर ए.के. सिंह, सीओ हरीश चंद्र और एसडीएम बी.पी. सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। पिता ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।