नाबालिग का रेप करता रहा भाई, बहन ने बनाया पूरा वीडियो

नाबालिग का रेप करता रहा भाई, बहन ने बनाया पूरा वीडियो
नाबालिग का रेप करता रहा भाई, बहन ने बनाया पूरा वीडियो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सोमवार को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 22 वर्षीय युवक ने नाबालिग से रेप किया और आरोपी की बहन इस पूरी घटना का वीडियो बनाती रही। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Minor Girl Raped By Man His Sister Made Obsence Video :

मिली जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस इलाके में 22 वर्षीय युवक ने नाबालिग को कमरे में बंद कर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी की बहन कमरे में मौजूद रही और पूरी घटना का वीडियो बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि दोनों ने घटना के बारे में किसी को ना बताने की धमकी दी।

पीड़िता ने इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सोमवार को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 22 वर्षीय युवक ने नाबालिग से रेप किया और आरोपी की बहन इस पूरी घटना का वीडियो बनाती रही। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।मिली जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस इलाके में 22 वर्षीय युवक ने नाबालिग को कमरे में बंद कर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी की बहन कमरे में मौजूद रही और पूरी घटना का वीडियो बना लिया। पीड़िता का आरोप है कि दोनों ने घटना के बारे में किसी को ना बताने की धमकी दी।पीड़िता ने इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।