बच्ची से दुष्कर्म के बाद पड़ोसी ने ​परिवार वालों को भेजा वीडियो

नई दिल्ली। कठुआ और सूरत समेत देशभर में नाबालिगों के साथ रेप की घटनाओं पर आक्रोश के बीच अब दिल्ली के रोहिणी में 14 वर्ष की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। परिजनों को घटना का पता तब चला जब पिछले शनिवार को उन्हें वाट्सएप पर एक वीडियो मिला।

Minor Girl Raped In Delhi Family Got To Know From Whatsapp Video :

आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले 32 वर्षीय युवक ने बच्ची का रेप किया है, साथ ही उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। यह वीडियो युवक के दो दोस्तों ने शूट किया था। वीडियो में कथित तौर पर पड़ोसी बच्ची के साथ रेप करता दिख रहा है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

इधर इस मामले में पीड़ित पक्ष का कहना है कि बंटी और उसके परिवार वालों का इलाके में काफी वर्चस्व है। बंटी की गिरफ्तारी के बाद से उनपर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनपर इलाका छोड़ने के लिए भी दबाव बनाया जा रहा है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश में अलग-अलग जगहों पर मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और फिर उनकी हत्या की लगातार खबरें आ रही हैं। ऐसी खबरें आने के बाद से पूरा देश उबल रहा है। कठुआ गैंगरेप और सूरत में लड़की से बलात्कार के जैसे मामलों पर लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। लोग इस मामले में दोषियों के खिलाफ फांसी की सजा संबंधित कानून बनाए जाने की मांग कर रहे हैं।

नई दिल्ली। कठुआ और सूरत समेत देशभर में नाबालिगों के साथ रेप की घटनाओं पर आक्रोश के बीच अब दिल्ली के रोहिणी में 14 वर्ष की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। परिजनों को घटना का पता तब चला जब पिछले शनिवार को उन्हें वाट्सएप पर एक वीडियो मिला। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले 32 वर्षीय युवक ने बच्ची का रेप किया है, साथ ही उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। यह वीडियो युवक के दो दोस्तों ने शूट किया था। वीडियो में कथित तौर पर पड़ोसी बच्ची के साथ रेप करता दिख रहा है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इधर इस मामले में पीड़ित पक्ष का कहना है कि बंटी और उसके परिवार वालों का इलाके में काफी वर्चस्व है। बंटी की गिरफ्तारी के बाद से उनपर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनपर इलाका छोड़ने के लिए भी दबाव बनाया जा रहा है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश में अलग-अलग जगहों पर मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और फिर उनकी हत्या की लगातार खबरें आ रही हैं। ऐसी खबरें आने के बाद से पूरा देश उबल रहा है। कठुआ गैंगरेप और सूरत में लड़की से बलात्कार के जैसे मामलों पर लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। लोग इस मामले में दोषियों के खिलाफ फांसी की सजा संबंधित कानून बनाए जाने की मांग कर रहे हैं।