यूपी: फिरोजाबाद में 7 साल की बच्ची से बलात्कार, हालत गंभीर

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में रहने वाली सात साल की उम्र की इस बच्ची ने अभी दुनिया ठीक से देखी भी नहीं थी कि उसका सामना दुनिया के उस क्रूर सच से हो गया जो हर उम्र की महिलाओं के भीतर डर भर देता है। अपने जिस पड़ोसी युवक को कक्षा 2 में पढ़ने वाली बच्ची अपना अंकल और भाई मानती थी उसी ने उसके साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसे जान से मारने की भी कोशिश की। बच्ची को गंभीर हालत में आगरा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया है, जबकि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है।




मामला यूपी के फिरोजाबाद के थाना उत्तर इलाके के रानी नगर का है। जहां रहने वाली सात साल की बच्ची अपने पड़ोस में रहने वाले युवक धीरेन्द्र के कहने पर उसके घर टीवी देखने गई। जिसके बाद धीरेन्द्र ने अपने इरादों को अंजाम देते हुए मासूम के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद खुद को बचाने के लिए उसने दर्द से कराह रही मासूम के मुंह में कपड़ा ठूस दिया। इधर दूसरी ओर बच्ची के परिजन उसे खोजते हुए पड़ोसी के घर तक जा पहुंचे। वहां बच्ची को बेहोशी की हालत में देखकर परिजनों ने सबसे पहले उसके मुंह में ठूंसे गए कपड़े को बाहर निकाला और पुलिस को जानकारी दी। इससे पहले कि दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची कुछ बता पाती धीरेन्द्र फरार हो गया था।

मासूम बेटी के साथ हुई वारदात के बाद मां आनन फानन में अपनी बच्ची को लेकर थाने पहुंच गई। जहां पुलिस ने बच्ची की बिगड़ती हालत को देखते हुए, उसे ट्रामा सेंटर में भेज दिया। जहां बच्ची की हालत को बिगड़ता देख डॉक्टरों ने उसे आगरा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

पीड़ित लड़की का मामा ने बताया कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाले लड़के ने टीवी देखने के बहाने बुला लिया फिर इसके साथ बुरा काम किया जब हम बच्ची को ढूढते हुए तो लड़की के मुहं में कपड़ा ठूसा हुआ था। आरोपी के सभी फरार हो गए है। पुलिस अधीक्षक अमर सिंह यादव ने कहा कि फिरोजाबाद ने कहा कि एक बच्ची के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले लड़के ने दुष्कर्म किया है लड़की का इलाज कराया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पूरे प्रयास कर रही है।