दरिंदे ने 7 साल की बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार, गिरफ्तार

Minor Girl Raped In Gurgaon

गुड़गांव| गुड़गांव पुलिस ने सात वर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान बरेली के स्क्रैप डीलर राकेश उर्फ टाइगर (32) के रूप में हुई है। जो गुड़गांव के बसाई एंक्लेव में रह रहा था। उसने 22 अक्टूबर को बच्ची का अपहरण किया था।




उसने बसाई एंक्लेव के पास के ही घर से बच्ची का अपहरण कर कॉलोनी में एकांत जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार, नाबालिग लगभग रात आठ बजे के आस-पास घर लौटी, जिसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में हालत बिगड़ने के बाद उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया।

सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, “मंगलवार को आरोपी की पहचान के बाद पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।”



गुड़गांव| गुड़गांव पुलिस ने सात वर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान बरेली के स्क्रैप डीलर राकेश उर्फ टाइगर (32) के रूप में हुई है। जो गुड़गांव के बसाई एंक्लेव में रह रहा था। उसने 22 अक्टूबर को बच्ची का अपहरण किया था। उसने बसाई एंक्लेव के पास के ही घर से बच्ची का अपहरण कर कॉलोनी में एकांत जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस…