मुंहबोले मामा ने पहले किया दुराचार फिर कर दी बच्ची की हत्या, मचा बवाल

i

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज के बाबा हजारा बाग में छह वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह रविवार शाम 4 बजे सआदतगंज के वजीरबाग स्थित अपने घर से लापता हो गई थी। बच्ची की खोजखबर न मिलने पर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। बताया गया कि बच्ची का मुंह बोला मामा बबलू उर्फ बच्चन घर आया थाए जिसके बाद से वह लापता है। पुलिस ने बबलू के घर पर दबिश दी तो खून से लथपथ मासूम अद्र्धनग्न अवस्था में बेड के नीचे पड़ी मिली।

Minor Girl Rapped And Murdered In Lucknow :

आननफानन में उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गयाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ ही देर में घटना की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। आक्रोशित लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन शुरु कर दिया। बवाल की सूचना पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई।

आईजी एसके भगत और एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाठी भांजकर भीड़ को तितर.बितर किया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी बबलू को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी पश्चिम विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बच्ची अपने माता.पिता व दो भाइयों के साथ वजीरबाग पुलिया के पास रहती थी। बच्ची का पिता स्थानीय निवासी मोहम्मद तलहा की निर्माण सामग्री की दुकान में माल ढुलाई का काम करता है।

रविवार शाम को बच्ची का पिता काम पर गया हुआ था जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर में ही थे। नानी के मुताबिक शाम करीब 4 बजे बच्ची का मुंह बोला मामा बबलू उनके घर आया। बबलू के मांगने पर बच्ची ने उसे पीने के लिए पानी दिया। कुछ देर रुकने के बाद बबलू वहां से चला गया। इसके बाद से बच्ची भी गायब हो गई। घरवालों ने मोहल्ले में उसकी तलाश की लेकिन कोई खोजखबर नहीं मिली।

बच्ची के न मिलने पर उसके पिता को सूचना दी गई। मां व नानी ने बताया कि बबलू घर आया थाए इसी के बाद से बच्ची लापता है। इस पर बच्ची के पिता ने बबलू के नंबर पर कई बार कॉल की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। दो घंटे बाद भी बच्ची घर नहीं लौटी तो घरवालों को अनहोनी की आशंका सताने लगी।

शाम 6.30 बजे वह लोग सआदतगंज कोतवाली पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इस पर चौकी इंचार्ज ओमकार फोर्स को साथ लेकर बबलू के घर पहुंचे। पीछे.पीछे बच्ची के घरवाले भी वहां पहुंच गए। बबलू के घर पर ताला लगा था। पुलिस ताला तोड़कर कमरे में दाखिल हुई तो बच्ची लहूलुहान हालत में बेड के नीचे पड़ी मिली। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में कपड़े नहीं थेए जबकि जींस का हुक भी खुला था। उसकी गर्दन पर नुकीले हथियार से वार किए जाने के निशान थे। पुलिस ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज के बाबा हजारा बाग में छह वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह रविवार शाम 4 बजे सआदतगंज के वजीरबाग स्थित अपने घर से लापता हो गई थी। बच्ची की खोजखबर न मिलने पर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। बताया गया कि बच्ची का मुंह बोला मामा बबलू उर्फ बच्चन घर आया थाए जिसके बाद से वह लापता है। पुलिस ने बबलू के घर पर दबिश दी तो खून से लथपथ मासूम अद्र्धनग्न अवस्था में बेड के नीचे पड़ी मिली। आननफानन में उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गयाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ ही देर में घटना की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। आक्रोशित लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन शुरु कर दिया। बवाल की सूचना पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई। आईजी एसके भगत और एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाठी भांजकर भीड़ को तितर.बितर किया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी बबलू को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी पश्चिम विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बच्ची अपने माता.पिता व दो भाइयों के साथ वजीरबाग पुलिया के पास रहती थी। बच्ची का पिता स्थानीय निवासी मोहम्मद तलहा की निर्माण सामग्री की दुकान में माल ढुलाई का काम करता है। रविवार शाम को बच्ची का पिता काम पर गया हुआ था जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर में ही थे। नानी के मुताबिक शाम करीब 4 बजे बच्ची का मुंह बोला मामा बबलू उनके घर आया। बबलू के मांगने पर बच्ची ने उसे पीने के लिए पानी दिया। कुछ देर रुकने के बाद बबलू वहां से चला गया। इसके बाद से बच्ची भी गायब हो गई। घरवालों ने मोहल्ले में उसकी तलाश की लेकिन कोई खोजखबर नहीं मिली। बच्ची के न मिलने पर उसके पिता को सूचना दी गई। मां व नानी ने बताया कि बबलू घर आया थाए इसी के बाद से बच्ची लापता है। इस पर बच्ची के पिता ने बबलू के नंबर पर कई बार कॉल की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। दो घंटे बाद भी बच्ची घर नहीं लौटी तो घरवालों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। शाम 6.30 बजे वह लोग सआदतगंज कोतवाली पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इस पर चौकी इंचार्ज ओमकार फोर्स को साथ लेकर बबलू के घर पहुंचे। पीछे.पीछे बच्ची के घरवाले भी वहां पहुंच गए। बबलू के घर पर ताला लगा था। पुलिस ताला तोड़कर कमरे में दाखिल हुई तो बच्ची लहूलुहान हालत में बेड के नीचे पड़ी मिली। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में कपड़े नहीं थेए जबकि जींस का हुक भी खुला था। उसकी गर्दन पर नुकीले हथियार से वार किए जाने के निशान थे। पुलिस ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।