कानपुर से भटक कर सोनौली बार्डर पहुची नाबालिक बालिका

20190824_163039

महराजगंज : भारत नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर पर भटक कर पहुची कानपुर की एक दस वर्ष की बालिका को मानव सेवा संस्थान के लोगो ने सरहद पर पकड़ लिया और चाइल्ड लाइन को सौप दिया।

Minor Girl Reached Sonauli Border By Wandering From Kanpur :

शनिवार की दोपहर कानपुर बंग्ला चौराहा की रहने वाली एक नाबालिक बालिका सोनौली के मुख्य गेट पर भटकते हुए देखी गयी जिसे मानव सेवा संस्थान के लोगो ने सन्देह के आधार पर रोक लिया और पूछताछ में पता चला कि बालिका कानपुर की रहने वाली है। दो दिन से भटक कर यहां पहुच गयी।

इस सम्बंध में चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने बताया कि बालिका ने अपना नाम पूजा पिता का नाम हरिहर बताया है। कानपुर पुलिस को सूचित कर बालिका को चाइल्ड लाइन भेजा गया।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज : भारत नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर पर भटक कर पहुची कानपुर की एक दस वर्ष की बालिका को मानव सेवा संस्थान के लोगो ने सरहद पर पकड़ लिया और चाइल्ड लाइन को सौप दिया। शनिवार की दोपहर कानपुर बंग्ला चौराहा की रहने वाली एक नाबालिक बालिका सोनौली के मुख्य गेट पर भटकते हुए देखी गयी जिसे मानव सेवा संस्थान के लोगो ने सन्देह के आधार पर रोक लिया और पूछताछ में पता चला कि बालिका कानपुर की रहने वाली है। दो दिन से भटक कर यहां पहुच गयी। इस सम्बंध में चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने बताया कि बालिका ने अपना नाम पूजा पिता का नाम हरिहर बताया है। कानपुर पुलिस को सूचित कर बालिका को चाइल्ड लाइन भेजा गया। रिपोर्ट-विजय चौरसिया