नाबालिग की रेप के बाद हत्या, डायल-100 पर सूचना, एक घंटे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

Minor Killed After Being Raped In Jhansi

लखनऊ। सूबे के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में डायल-100 योजना की शुरुआत कर प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिया था, साथ ही उनकी इस योजना का बखान विज्ञापन के माध्यम से ज़ोर-शोर से किया जा रहा है। एसएम अखिलेश के इन दावों को धता बताते हुए एक ऐसा मामला सुर्खियों में आया, जहां एक नाबालिग की बलात्कार के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी गयी। सूचना इस बात की आ रही है कि डायल-100 पर सूचित करने के करीब एक घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। मुख्यमंत्री ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की शुरुआत के दौरान ही प्रदेशवासियों को भरोसा दिया था कि डायल-100 पर कॉल के 15 से 20 मिनट के अंदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचेगी।




ये है मामला—




यूपी के झांसी जिले के गरौठा गाँव में एक नाबालिग बकरी चराने के लिए घर से निकली थी। काफी देर तक वापस न आने पर जब परिजनों ने उसकी तलस शुरू की तो गाँव के बाहर खेत में आपत्तीजनक हालत में उसका शव पड़ा पाया। आनन-फानन में मामले की सूचना डायल-100 पर दी गयी। घटनास्थल मौजूद लोगों का कहना है कि एक घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नाबालिग की बलात्कार के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गयी है। फिलहाल पुलिस अभी तक मौके से नदारद है।

लखनऊ। सूबे के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में डायल-100 योजना की शुरुआत कर प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिया था, साथ ही उनकी इस योजना का बखान विज्ञापन के माध्यम से ज़ोर-शोर से किया जा रहा है। एसएम अखिलेश के इन दावों को धता बताते हुए एक ऐसा मामला सुर्खियों में आया, जहां एक नाबालिग की बलात्कार के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी गयी। सूचना इस बात की आ रही है कि डायल-100 पर सूचित करने के करीब एक घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। मुख्यमंत्री ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की शुरुआत के दौरान ही प्रदेशवासियों को भरोसा दिया था कि डायल-100 पर कॉल के 15 से 20 मिनट के अंदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचेगी। ये है मामला--- यूपी के झांसी जिले के गरौठा गाँव में एक नाबालिग बकरी चराने के लिए घर से निकली थी। काफी देर तक वापस न आने पर जब परिजनों ने उसकी तलस शुरू की तो गाँव के बाहर खेत में आपत्तीजनक हालत में उसका शव पड़ा पाया। आनन-फानन में मामले की सूचना डायल-100 पर दी गयी। घटनास्थल मौजूद लोगों का कहना है कि एक घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नाबालिग की बलात्कार के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गयी है। फिलहाल पुलिस अभी तक मौके से नदारद है।