एंड्रायड फोन के लालच में नाबालिग ने कर डाली दोस्त की हत्या

एंड्रायड फोन के लालच में नाबालिग ने कर डाली दोस्त की हत्या

लखनऊ। हाथरस पुलिस ने सितंबर से लापता कक्षा 8 के छात्र 14 वर्षीय अकुंर की गुमशुदगी की गुत्थी को आखिरकार सुलझा लिया है। अंकुर की गुमशुदगी की वास्तविकता सामने आने के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। पुलिस ने अंकुर के नरकंकाल को बरामद करते हुए उसके दोस्त अंशु उम्र 17 साल को गिरफ्तार लिया है। अंशु ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया है कि उसने अंकुर का एंड्रायड फोन लेने के लिए उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाया था।

करीब दो महीने पुरानी यह वारदात हाथरस जिले के सादाबाद थाना क्षेत्र के हसनपुर बारू गांव की है। जहां 24 सितंबर की शाम 14 वर्षीय अंकुर घर से दौड़ लगाने के लिए घर से निकला तो था लेकिन वापस नहीं लौटा। अंकुर के वापस न लौटने पर काफी छानबीन के बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। कक्षा आठ के छात्र रहे अंकुर की गुमशुदगी के बाद से इस मामले में कई बार छानबीन कर चुकी पुलिस को कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा जिसके आधार पर उसके घर से भागने या किडनैपिंग का एंगल सामने आता।

{ यह भी पढ़ें:- हाथरस के सरकारी स्कूल में 'भूत' का इलाज, शिक्षक की भूतिया पढ़ाई से डरे बच्चे }

इस बीच एकाएक बुधवार को हसनपुर बारू गांव पहुंची पुलिस की टीम ने अंकुर के वापस लौटने के इंतजार में बैठे पिता को उसकी हत्या होने की जानकारी दी तो पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। पुलिस ने अंकुल के दोस्त अंशु की निशानदेही पर गांव के ही जंगल से एक नरकंकाल को बरामद कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

पुलिस की बताए घटनाक्रम के अनुसार अंकुर को उसके जीजा से गिफ्ट में मिले एंड्रायड फोन पर उसके दोस्त अंशु की नियत खराब थी। दोनों दोस्त 24 सितंबर को दौड़ लगाते हुए खेतों की ओर गए थे। जहां अंशु ने अंकुर की हत्या कर उसके शव को गांव के जंगल में फेंक दिया। और उसके मोबाइल को खेत में छुपा दिया। पुलिस ने अपने खुलासे में अंशुल का मोबाइल और नरकंकाल हत्यारे अंशु की निशानदेही पर बरामद दिखाया है।

{ यह भी पढ़ें:- मरी गाय के साथ पढ़ने को मजबूर नौनिहाल, सूचना पर भी नहीं जागे अफसर }

अंशुल के परिजनों का कहना है कि वे अब तक अपने बेटे के वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे। उसकी मौत की खबर ने उन्हें तोड़ दिया है, लेकिन उन्हें संतोष इस बात का है कि पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...