500 का पुराना नोट लेने से किया इंकार, नाबालिग बेटी के साथ किया रेप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, यहां पर महज 500 रुपये के पुराने नोट के विवाद में एक लड़के ने 15 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार कर डाला। बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता ने लड़के से 500 रुपये का पुराना नोट लेने से इंकार कर दिया था, जिसका बदला लेने के लिए आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप की घटना को नज़मा दे डाला। पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए पीड़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया है, अभी तक आरोपी पुलिस की पहुँच से दूर है।




एसपी सिटी अनिल कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता ने सोमवार को तीन लोगों को गाय के गोबर के उपले बेचे थे, उन्होने इसके बदले 500 रुपये का पुराना नोट दिया, जिसे पीड़िता के पिता ने लेने से इंकार कर दिया, जिससे आरोपी भड़क गए। आरोपियों में से एक ने उसकी बेटी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने घर पहुँच कर परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी।




पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अभी तक फररा है। पुलिस के मुताबिक एक बार लड़की की उम्र की पुष्टि होने पर पोक्सो एक्ट भी लगाया जाएगा। हमने लड़की के परिवार को प्रताड़ित करने के आरोप में एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

Loading...